Breaking News

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच से पहले टीम इंडिया ने बहाया पसीना, रवि शास्त्री ने दी क्लास

टीम इंडिया की हौसले बुलंद हैं और वो इंग्लिश टीम ने अपनी सरजमीं पर लोहा लेने के तैयार है. टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को हराया उसके बाद वो अपने घर आई फिर क्वारंटीन वक्त पूरा किया. अब दोनों टीमों की कोविड रिपोर्ट आ गई है और नेगेटिव आने के साथ साथ उन्हें मैदान पर जाने की अनुमति मिल गई है. टीम इंडिया प्रैक्टिस पर उतर गई है जिसकी कुछ तस्वीरें सामने आई है.

टीम इंडिया ने अपना क्वारंटीन वक्त पूरा कर लिया है और अब वो सीरीज के लिए मैदान पर प्रैक्टिस पर उतर चुकी है. टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने चेन्नई में अभ्यास किया और इंग्लैंड के खिलाफ रणनीति तैयार की. विराट कोहली समेत, रोहित शर्मा, इशांत शर्मा, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे और तमाम बाकी खिलाड़ी मैदान पर मौदूज थे.

इसी दौरान टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने सभी खिलाड़ियों को स्पेशल मैसेज दिया. टीम इंडिया को प्रैक्टिस से पहले रवि ने क्लास दी और इंग्लैंड के खिलाफ पॉजिटिव रहने को कहा. हाल ही में टीम इंडिया ने बिना विराट कोहली के अजिंक्य रहाणे की कप्तानी में ऑस्ट्रेलिया को 2-1 से हराया था. विराट कोहली अब एक बार फिर से कप्तानी करने को तैयार है और इंग्लैंड के खिलाफ भी कोहली की रिकॉर्ड काफी शानदार है.

टेस्ट सीरीज का पहला मैच 5 फरवरी से चेन्नई में खेला जाएगा जबकि दूसरी मुकाबला भी चेन्नई में 13 से 17 फरवरी के बीच होने वाला है. टेस्ट सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच 24 से 28 फरवरी के बीच होने वाला है जो अहमदाबाद यानी दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम में होने वाला है. ये मैच डे नाइट होने वाला है. इसके अलावा सीरीज का चौथा मैच भी अहमदाबाद में होगा जो 4 से 8 मार्च के खेला जाना है. इसके बाद टी-20 और वनडे सीरीज होने वाली है.

About Ankit Singh

Check Also

पाकिस्तान क्रिकेट में ड्रामा जारी, दामाद शाहीन को कप्तानी से हटाने की खबरों पर भड़के अफरीदी

पाकिस्तान क्रिकेट में एक बार फिर से कप्तान को लेकर ड्रामा जारी है। मीडिया रिपोर्ट्स ...