Breaking News

 मां काली को लेकर विवादित टिप्पणी करने वाली महुआ मोइत्रा पर MP में केस दर्ज, कहा-‘काली की उपासक हूं, किसी से नहीं डरती’

डॉक्यूमेंट्री फिल्म ‘काली’ के पोस्टर से उठा विवाद गहराता जा रहा है। इस मामले में टिप्पणी कर घिरीं सांसद महुआ मोइत्रा से अपनी ही टीएमसी ने किनारा कर लिया तो वह पार्टी से ही खफा हो गईं।  सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर ने काली फिल्म की प्रोड्यूसर लीना मणिमेकलई के उस पोस्ट पर रोक लगा दी है.

इसके साथ ही उनके एक हाथ में एलजीबीटी समुदाय का सतरंगा झंडा भी नजर आ रहा है. ये डॉक्यूमेंट्री फिल्म फिल्ममेकर लीना मणिमेकलई की है.मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार के निर्देश पर सांसद मोइत्रा के खिलाफ भोपाल में एफआईआर दर्ज की गई है। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि महुआ मोइत्रा के बयान से हिंदू धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची है, हिंदू देवी देवताओं का अपमान किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। मोइत्रा के खिलाफ आईपीसी की धारा 295 A के अंतर्गत मुकदमा दर्ज किया गया है।

 मां काली को लेकर विवादित टिप्पणी के बाद मोइत्रा ने बुधवार दोपहर ट्वीट कर कहा,’मैं एक काली उपासक हूं। मैं किसी चीज से नहीं डरती। आपके अज्ञान, आपके गुंडे, आपकी पुलिस और निश्चित रूप से आपके ट्रोल से भी नहीं डरती। सत्य को रक्षक बलों की जरूरत नहीं पड़ती। जय मां काली! बंगालियों की देवी पूजा निडर और बगैर पक्षपात के होते है।’

About News Room lko

Check Also

स्वतंत्रता आन्दोलन में क्रातिकारियों का सशत्र विद्रोह

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें आजादी के अमृत महोत्सव के दौरान ये याद ...