ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दुसरे वनडे मैच से पहले टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका

इंडियन क्रिकेट टीम अपने घर में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज खेल रही है। पहले वनडे मैच में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को बड़ा झटका देते हुए 10 विकेट से करारी मात दी थी। अब दोनों टीमों के बीच दूसरा वनडे मुकाबला 17 जनवरी को को राजकोट में खेला जाएगा। लेकिन इससे पहले इंडियन क्रिकेट टीम को एक और बड़ा झटका लगा है।

इंडियन क्रिकेट टीम का नियमित विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत चोटिल होकर दूसरे वनडे मैच से बाहर हो गए हैं। जिसका BCCI ने पुष्टि कर दिया है। आपको बता दें कि रिषभ पंत को पहले वनडे मैच में बल्लेबाजी के दौरान हेलमेट पर लगाई थी। जिसके बाद पंत दूसरी पारी में मैदान पर नहीं उतरे थे। उनके जगह पर लोकेश राहुल ने विकेटकीपिंग की थी। लेकिन राहुल की विकेटकीपिंग प्रभावशाली दिखाई नहीं दी थी।

इसलिए दूसरे वनडे मुकाबले में लोकेश राहुल नहीं बल्कि केदार जाधव विकेटकीपिंग करते नजर आ सकते हैं। इंडियन क्रिकेट टीम मैनेजमेंट प्रयोग के तौर पर जाधव को विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी सौंप सकती है और अगर केएल राहुल दूसरे वनडे में चोटिल भी हो गए तो भी जाधव विकेटकीपिंग कर सकते हैं। हालांकि केदार जाधव इंडियन क्रिकेट टीम में बतौर ऑलराउंडर खेलते हैं। लेकिन जाधव को घरेलू क्रिकेट में विकेटकीपिंग करने का बहुत अनुभव है।

About News Room lko

Check Also

विंबलडन के मिश्रित युगल सेमीफाइनल में किया सानिया-पाविच की जोड़ी ने प्रवेश

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें भारत की स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा और ...