Breaking News

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दुसरे वनडे मैच से पहले टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका

इंडियन क्रिकेट टीम अपने घर में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज खेल रही है। पहले वनडे मैच में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को बड़ा झटका देते हुए 10 विकेट से करारी मात दी थी। अब दोनों टीमों के बीच दूसरा वनडे मुकाबला 17 जनवरी को को राजकोट में खेला जाएगा। लेकिन इससे पहले इंडियन क्रिकेट टीम को एक और बड़ा झटका लगा है।

इंडियन क्रिकेट टीम का नियमित विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत चोटिल होकर दूसरे वनडे मैच से बाहर हो गए हैं। जिसका BCCI ने पुष्टि कर दिया है। आपको बता दें कि रिषभ पंत को पहले वनडे मैच में बल्लेबाजी के दौरान हेलमेट पर लगाई थी। जिसके बाद पंत दूसरी पारी में मैदान पर नहीं उतरे थे। उनके जगह पर लोकेश राहुल ने विकेटकीपिंग की थी। लेकिन राहुल की विकेटकीपिंग प्रभावशाली दिखाई नहीं दी थी।

इसलिए दूसरे वनडे मुकाबले में लोकेश राहुल नहीं बल्कि केदार जाधव विकेटकीपिंग करते नजर आ सकते हैं। इंडियन क्रिकेट टीम मैनेजमेंट प्रयोग के तौर पर जाधव को विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी सौंप सकती है और अगर केएल राहुल दूसरे वनडे में चोटिल भी हो गए तो भी जाधव विकेटकीपिंग कर सकते हैं। हालांकि केदार जाधव इंडियन क्रिकेट टीम में बतौर ऑलराउंडर खेलते हैं। लेकिन जाधव को घरेलू क्रिकेट में विकेटकीपिंग करने का बहुत अनुभव है।

About News Room lko

Check Also

पहली बार पाकिस्तान का दौरा करेगी ये टीम, अगले साल खेलेगी सीरीज, बोर्ड ने की पुष्टि

आयरलैंड ने पुष्टि की है कि उसकी पुरुष टीम 2025 में द्विपक्षीय सीरीज के लिए ...