Breaking News

सिद्धार्थ मल्होत्रा का बड़ा खुलासा, कियारा आडवाणी को बताया…

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा आज फैंस को कुछ बड़ा सरप्राइज देने वाले हैं। एक्टर ने रविवार को एक सोशल मीडिया पोस्ट करके कहा था कि वह कल कुछ बहुत ही बोल्ड और एक्साइटिंग अनाउंसमेंट होने वाला है।

ज्यादातर फैंस का यही मानना है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी शादी की तारीख या उसके बारे में ही कुछ बताने वाले हैं। एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा- बहुत एक्साइटेड हूं। एक ने लिखा- क्या तुम शादी करने वाले हो? एक फैन ने कमेंट किया- कियारा आडवाणी से ब्रेकअप तो नहीं हुआ है ना? एक यूजर ने लिखा- फाइनली शादी की डेट आ गई।

इसी तरह ढेरों फैंस ने यह कयास लगाए हैं कि सिद्धार्थ मल्होत्रा आज फैंस के साथ अपनी शादी की डेट शेयर करेंगे। अगर सिद्धार्थ मल्होत्रा ऐसा करते हैं तो यह बहुत शॉकिंग होगा क्योंकि अभी तक सितारे गुपचुप शादी करने के लिए ही चर्चा में रहे हैं। बहुत की ही ऐसा देखने को मिलता है जब कोई बॉलीवुड एक्टर खुलकर अपनी शादी से जुड़ी जानकारी मीडिया में शेयर करता है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा के यह पोस्ट करने की देर थी कि कमेंट बॉक्स में ऐसे कमेंट्स की झड़ी लग गई जिनमें लोगों ने कहा है कि सिद्धार्थ शायद अपनी शादी का ऐलान करने वाले हैं।

About News Room lko

Check Also

‘नायक’ में अनिल कपूर के किरदार पर सीएम एकनाथ शिंदे ने दी प्रतिक्रिया, बोले- फिल्म हकीकत से अलग होती है

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने हाल ही में, एक पॉडकास्ट पर अभिनेता और टीवी ...