Breaking News

रेलवे टेंडर घोटाला : तेजस्वी व राबड़ी को मिली जमानत

राजद नेता तेजस्वी यादव और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी को रेलवे टेंडर घोटाला में दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट से जमानत मिल गई है। वहीं सीबीआई की विशेष अदालत ने इस मामले में अन्य आरोपियों को भी राहत दे दी है। सीबीआई की याचिका पर कोर्ट ने लालू प्रसाद यादव को पेश होनेे के लिए प्रोडक्‍शन वारंट जारी किया है। आरजेडी के प्रवक्‍ता और राज्‍यसभा सांसद मनोज झा इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि हम कानूनी तरीके से लड़ेंगे और जीतेंगे भी।

ये भी पढ़ें – UPI : जानें क्या है डिजिटल पेमेंट का बढ़िया विकल्प

रेलवे टेंडर घोटाला : राजद के लिए आज अहम दिन

आज बिहार की राजनीति के लिए कोर्ट में पेशी को देखते हुए अहम दिन रहा। सभी के मन में सवाल था कि तेजस्वी यादव को कोर्ट से जमानत मिलेगी या जेल जाना होगा, क्योंकि इन दिनों वही मुख्य रूप से राजद को लीड कर रहे हैं। कोर्ट से मिली जमानत के बाद राबड़ी देवी और तेजस्वी यादव के अलावा राजद नेताओं ने भी राहत की सांस ली है।

  • तेजस्‍वी और राबड़ी देवी को एक-एक लाख रुपये के निजी मुचलके पर जमानत मिली है।

बता दें कि रेलवे टेंडर घोटाले में लालू प्रसाद यादव भी आरोपी हैं और उन्हें भी शुक्रवार को कोर्ट में पेश होना था, लेकिन मेडिकल ग्राउंट पर उन्हें पेशी से छूट मिली है। हालांकि, शुक्रवार को कोर्ट ने लालू प्रसाद यादव के खिलाफ प्रोडक्शन वारंट जारी है। लालू को 6 अक्टूबर को कोर्ट में पेश होना होगा।

ये भी पढ़ें – एक सितंबर से चालू हो रहा India post payment bank,घर बैठे मिलेंगी सुविधा

About Samar Saleel

Check Also

पाकिस्तान को फिर होना पड़ा शर्मिंदा, उसके राष्ट्रीय दिवस समारोह में नहीं शामिल हुआ कोई भारतीय अधिकारी

भारत-पाकिस्तान के बीच बिगड़े रिश्ते किसी से छिपे हुए नहीं हैं। पुलवामा हमले के बाद ...