Breaking News

तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा ने एक बार फिर बढ़ाई फैंस के दिलों की धडकन, अवॉर्ड नाइट में आए नजर

बिग बॉस 15′ विनर तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की जोड़ी को फैंस खूब पसंद करते हैं। दोनों को अक्सर एक-साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा जाता है।  मोस्ट स्टाइलिश अवॉर्ड में करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश भी साथ पहुंचे। दोनों एक साथ इवेंट पर आए।

करण और तेजस्वी को साथ देखते ही पैपराजी उनकी तरफ टूट पड़े। दोनों एक साथ अवॉर्ड शो की तरफ बढ़े तो सबने उन्हें बेस्ट कपल और क्या जोड़ी है, ऐसे ऐसे कमेंट्स बोलने शुरू कर दिए। दोनों लोगों की तारीफों का शुक्रियादा करते हुए आगे बढ़ गए।

अवॉर्ड फंक्शन के लिए करण कुंद्रा ने नीले रंग का सूट पहना था और काले रंग की शर्ट। इस गेटअप में वो काफी हैंडसम लग रहे थे। वहीं तेजस्वी की बात करें तो एक्ट्रेस ने ब्लैक रंग की वनपीस ड्रेस पहनी थी। जिसमें फ्लावर प्रिंट था। तेजस्वी भी इसमें काफी जच रही थीं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे करण तेजस्वी को एस्कॉर्ट करते हुए साथ ले जाते हैं।

बता दें करण और तेजस्वी ‘बिग बॉस 15’ के दौरान एक-दूसरे के करीब आए थे। फिर दोनों में प्यार हो गया। शो में जोड़ी की को काफी पसंद किया गया। करण और तेजस्वी का सॉन्ग ‘बारिश आई है’ रिलीज हुआ है। फैंस इस गाने को खूब प्यार दे रहे हैं।

About News Room lko

Check Also

‘कल्कि 2898 एडी’ को लेकर कुछ मीडिया रिपोर्ट्स का दावा, प्रभास ने फिल्म के लिए फीस में की कटौती

नाग अश्विन के निर्देशन में बनी फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों ...