Breaking News

साड़ी में कहर ढा रही Tejasswi का वीडियो तेजी से वायरल, लोगों ने जम कर लुटाया प्यार

तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) टीवी की एक जानी मानी एक्ट्रेस हैं. बिग बॉस में जाने के बाद से इनकी पॉपुलैरिटी काफी बढ़ गई थी. ये किसी न किसी कारण से सुर्खियों में छाई ही रहती हैं. अपने प्रोजेक्ट्स के अलावा करण कुंद्रा के साथ अपनी रिलेशनशिप के लिए भी ये खबरों में रहती हैं. फैंस एक्ट्रेस की एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस के वीडियो और फोटोज तेजी से वायरल होते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसपर लोगों ने जम कर प्यार लुटाया है. आइए वीडियो पर एक नजर डालते हैं.


सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जसमें तेजस्वी साड़ी में नजर आ रही हैं. ये वीडियो कौशल जोशी और हीना लाड की शादी का है. वहां पर पैप्स ने इन्हें स्पॉट किया था. तेजस्वी प्रकाश ने ब्लैक और सिल्वर में साड़ी पहनी हुई थी. साड़ी के साथ इन्होंने बैकेलेस डीप नेक ब्लाउज पेयर किया था. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने गले से चिपका हुआ हैवी हार भी पहना था.

इस वीडियो को देखने के बाद इनके फैंस ने जम कर वीडियो पर अपना प्यार लुटाया है. एक यूजर ने कमेंट किया कि साड़ी में तेजू. तो वहीं दूसरा यूजर लिखता है कि तेजस्वी प्रकाश ब्लैक साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वह हर लुक में कमाल कर सकती हैं. तेजस्वी ने अभी हाल ही में अनाउंस किया कि उन्होंने करण कुंद्रा के साथ अपना नया घर लिया दुबई में लिया है. इस खबर को जानने के बाद लोगों ने इन्हें आगे आने वाली जीवन के लिए शुभकामनाएं दी हैं.

About News Room lko

Check Also

रेड कलर के हॉट आउटफिट में मंत्रमुग्ध कर देती हैं मधुरिमा तुली

मुंबई। मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) एक ऐसी दिवा हैं जो अपने सौंदर्यशास्त्र और स्टाइल और ...