Breaking News

पहले भी 10 बार आमने-सामने आ चुके हैं शाहरुख

 

शाहरुख की ‘रईस’ और ऋतिक रोशन की मोस्ट अवेटेड मूवी ‘काबिल’ के रिलीज होते ही दोनों सुपर स्टार एक दूसरे के आमने-सामने हैं। हालांकि ऋतिक ने खुद को शुष्य और शाहरुख़ को गुरु बता कर इस मामले को रफा दफा करने का प्रयास किया लेकिन दर्शकों का बटवारा होना लाजमी हैं। अब देखना यह है कि दर्शक किसे देखना ज्‍यादा पसंद करते हैं। शाहरुख़ के लिए यह कोई पहली बार नहीं कि उनकी फिल्म किसी बड़े स्‍टार्स से टकराई हो। इससे पहले भी उनकी 10 फिल्‍में अन्य दूसरे कलाकारों से क्‍लैश हो चुकी हैं।

दिलवालेvsबाजीराव मस्‍तानी:
18 दिसंबर 2015 में शाहरुख की फिल्‍म दिलवाले रिलीज हुयी तो उसी के साथ रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण व प्रियंका चोपड़ा की फिल्‍म बाजीराव मस्‍तानी भी रिलीज हुयी। दिलवाले में काजोल, वरुण धवन, कृति सैनन, विनोद खन्ना जैसे बड़े स्‍टार्स थे।

जब तक है जानvsसन ऑफ सरदार:
13 नवंबर 2012 को शाहरुख खान की फिल्‍म “जब तक है जान” सलमान खान, अजय देवगन और अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्‍हा की फिल्‍म सन ऑफ सरदार के साथ ही रिलीज हुई थी।

ओम शांति ओमvsसांवरिया:
9 नवंबर 2007 को अभिनेता शाहरुख खान की फिल्‍म ओम शांति ओम रिलीज हुई थी।इसी दिन रनबीर कपूर अभिनीत फिल्‍म सांवरिया भी रिलीज हुई। इसमें रानी मुखर्जी और सोनम कपूर जैसे कलाकारों ने काम किया है।

डॉनvsजान ए मन:
20 अक्‍टूबर 2006 को भी शाहरुख की फिल्‍म डॉन और सलमान खान की जान-ए-मन भी एक साथ रिलीज हो चुकी है,हालांकि यह फरहान अख्तर द्वारा निर्देशित फिल्म अमिताभ बच्चन वाली डॉन का रीमेक थी।

ऐतराजvsवीर जारा:
12 नवंबर 2004 को शाहरुख की वीर जारा अक्षय कुमार की ऐतराज भी एक साथ ही शुक्रवार को रिलीज हुयी,अक्षय की यह फिल्‍म काफी हिट रही।

मिशन कश्‍मीरvsमोहब्‍बतें:
27 अक्‍टूर 2000 ऋतिक रोशन की फिल्‍म मिशन कश्‍मीर और शाहरुख खान की फिल्‍म मोहब्‍बते एक साथ रिलीज हुई। फिल्‍म मोहब्‍बते का निर्देशन आदित्य चोपड़ा ने किया है। इस फिल्‍म में शाहरुख के अलावा अमिताभ बच्‍चन समेत कई कलाकारों ने काम किया था

कुछ कुछ होता हैvsबड़े मियां छोटे मियां:
16 अक्‍टूबर 1998 में शाहरुख की फिल्‍म कुछ कुछ होता है अमिताभ बच्‍चन की फिल्‍म बड़े मियां छोटे मियां के साथ जा टकराई। दोनों ही फिल्मों ने अच्छी कमाई की।

राम जानेvsअकेले हम अकेले तुम:
शाहरुख की फिल्‍म ‘राम जाने’ 30 नवंबर 1995 को रिलीज हुई।इस फिल्‍म के साथ ही अभिनेता आमिर खान की फिल्‍म अकेले हम अकेले तुम भी रिलीज हुई थी।

दिलवाले दुल्‍हनिया ले जाएंगेvsयाराना:
1995 में रिलीज हुई शाहरुख काजोल की फिल्‍म दिलवाले दुल्‍हनिया ले जाएंगे फिल्‍म सुपरहिट रही। यह फिल्‍म ऋषी कपूर और माधुरी दीक्षित की फिल्‍म याराना से क्‍लैश हुई थी।

बाजीगरvsबेदर्दी:
1993 में शाहरुख खान की फिल्‍म बाजीगर और अजय देवगन की फिल्‍म बेदर्दी एक साथ रिलीज हुई थी। शाहरुख की यह फिल्‍म बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई थी।

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

बूंदी रायता से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी शिल्पा शिंदे, रवि किशन के साथ आयेंगी नजर

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें टीवी सीरियलभाभी जी घर पर हैं फेम अभिनेत्री ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *