Breaking News

पहली फिल्‍म का बदला तीन बार नाम

अगर आपसे कहें कि क्या आप अभिनेता विजय सिंह देओल को जानते हैं तो शायद आपका जवाब नहीं में होगा। ये और कोई नही बल्कि दमदार अभिनेता धर्मेंद्र के छोटे बेटे व एक्टर सनी के छोटे भाई बॉबी देओल है.बॉबी ने 1977 में चाइल्‍ड आर्टिस्‍ट के रूप में पहली बार किसी मंच पर काम किया था.27 जनवरी 1967 को मुंबई में जन्‍में बॉबी देओल आज भले ही कुछ गिनी चुनी फिल्मों में दिखाई पड़ते हों,लेकिन कभी वह बॉलीवुड के स्‍टार एक्टर्स में से एक गिने जाते थे.
बॉबी देओल ने 1995 में राजकुमार संतोषी की फिल्म ‘बरसात’ से बॉलीवुड में एंट्री की थी। इस फिल्म के लिए उन्हें ‘फिल्मफेयर बेस्ट डेब्यूट’ अवॉर्ड भी मिला था।
जैसे इनका नाम बदला गया ठीक वैसे ही इनकी पहली फिल्म का नाम भी 3 बार बदला गया। पहले फिल्‍म का नाम जीत, फिर मेरी जीत व इसके बाद तीसरी बार सातवां आसमान और अंत में बरसात फाइनल हुआ।

बॉबी ने फिल्‍म बिच्छू, बादल, अजनबी, हमराज जैसी कई बड़ी फिल्‍मों में काम किया। पिता व भाई के साथ ‘अपने’, ‘यमला पगला दीवाना’ और ‘यमला पगला दीवाना 2 ‘ में वह नजर आए।

फिल्मों के अलावा सेलेब्रिटी क्रिकेट लीग में ‘मुंबई हीरोज’ की टीम के लिए खेलने वाले बॉबी ने तान्या आहूजा से विवाह किया है,इनके दो बेटे आर्यमन’ और धरम हैं।

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

बूंदी रायता से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी शिल्पा शिंदे, रवि किशन के साथ आयेंगी नजर

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें टीवी सीरियलभाभी जी घर पर हैं फेम अभिनेत्री ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *