Breaking News

“थलाइवी” कंगना की मोस्ट अवेटेड फिल्म का टीजर रिलीज…

कंगना रनौत की मोस्ट अवेटिड फिल्म “थलाइवी” का पहला टीजर रिलीज हो चुका है। टीजर रिलीज से पहले फिल्म का एक पोस्टर रिलीज किया गया था जिसमें तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के किरदार में कंगना की झलक दिखाई गयी थी। फिल्म में कंगना रनौत जयललिता का किरदार निभा रही हैं।

कंगना रनौत की फिल्म ‘थलाइवी’ का टीजर रिलीज होते ही वायरल हो गया। कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने सोशल मीडिया पर फिल्म का लुक जारी करते हुए लिखा, ‘हम उस महान हस्ती को जानते हैं लेकिन उसकी कहानी कहना अभी बाकी है।’ इसके अलावा उन्होंने टीजर शेयर करते हुए लिखा था कि आप सभी को अगले साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म का टीजर जरुर देखना चाहिए।

फिल्म थलाइवी का एक मिनट 30 सेकेंड का टीजर है जिसमें जयललिता की दो झलक दिखाई गयी है। टीजर के शुरू में जयललिता की एक्ट्रेस वाली और अंत में राजनीतिक छवी को दिखाया गया है। कंगना रनौत शुरूआत में तो जयललिता की एक्टिंग करती दिखाई दे रही हैं लेकिन जयललिता के राजनीतिक सफर के दौरान वह जिस तरह लगने लगी थी उसे फिल्म में दिखाने की पूरी कोशिश की गयी हैं।

कंगना ने जयललिता के किरदार में खुद को पूरी तरह से ढालने के लिए प्रोथेस्टिक मेकअप करवाया है ताकि वह पूरी तरह जयललिता की तरह दिख सकें। मेकर्स ने कंगना को पूरी तरह से जयललिता के किरदार में ढालने की कोशिश की है, लेकिन कंगना का फीगर उनके किरदार से थोड़ा मेल खाता नहीं दिख रहा। फिल्म का टीजर शेयर करते ही चारों तरह से फिल्म के टीजर की तारीफ हो रही है। कंगना की अब तक की यह सबसे हाई बजट वाली फिल्मों में से एक है।

About Samar Saleel

Check Also

तत्क्षण मर्डर मिस्ट्री के साथ प्रेम कहानी भी

लखनऊ। हिंदी सिनेमा जगत नित नये प्रयोग के लिए जाना जाता है। इसी क्रम में ...