Breaking News

बिग बॉस 13 की इस कंटेस्टेंट ने खुद को घरवालो पर बोझ समझते हुए खाया था जेहर व फिर

BIG BOSS 13 के वीकेंड का वार में दीपिका पादुकोण ‘छपाक’ की टीम के साथ फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचीं थीं। दीपिका, विक्रांत मैस्सी और लक्ष्मी अग्रवाल घर के सदस्यों के कुछ वक्त बिताया और गेम खेला। इस दौरान घर के हर सदस्य ने अपने जीवन की हुई कोई न कोई बुरी घटना का जिक्र किया।

विवादों के लिए चर्चित रहने वाली रश्मि देसाई ने बताया कि एक बार जहर खाकर जान देने की कोशिश की थी। रश्मि के अनुसार, उनका जन्म गरीब परिवार में हुआ था और परिवार होने उनके जन्म के बाद मां को कोसते थे। परिवार वाले रश्मि को मनहूस समझते थे।रश्मि ने आगे बताया कि वह खुद को बोझ समझने लगी थीं और इसी के चलते उन्होंने एक दिन जहर खा लिया था। उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया जहां उनका इलाज चला। इस हादसे के बाद से रश्मि के परिवार वालों की सोच बदल गई।

छलका गोविंदा की भतीजी का दर्द, कहा-बंद कमरे में हुई थी रेप की कोशिश

गोविंदा की भतीजी और कॉमेडियन कृष्णा की बहन ने दीपिका के सामने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। आरती ने बताया, ’13 साल की उम्र में मुझसे घर में बंद करके रेप की कोशिश की गई थी। उस बात के बारे में सोचकर आज भी मैं कांप रही हूं।’ इससे पहले आरती ने BB 13 में खुलासा किया था कि दो साल तक उनके पास कोई काम नहीं थी। इस वजह से वह डिप्रेशन में चली गई थी।

गोविंदा की भांजी हैं आरती

35 साल की आरती गोविंदा की भांजी हैं। वह मशहूर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की की बहन हैं। उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत टीवी शो ‘मायका’ से 2007 में की थी। आरती को करियर में पहचान एकता कपूर के सीरियल ‘परिचय-नई जिंदगी के सपनों का’ से मिली। आरती देवों क देव महादेव में भी नजर आ चुकी हैं। आरती ने ‘किलर कराओके-अटका तो लटका’, ‘कॉमेडी क्लासेस’, ‘कॉमेडी नाइट्स बचाओ’ से कॉमेडी में भी हाथ आजमाया। 2016 में वह ‘ससुराल सिमर’ का, ‘वारिस’ जैसे शो में भी नजर आ चुकी हैं।

About News Room lko

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...