Breaking News

भारत में 1700 स्क्रीन्स पर रिलीज़ हुई दीपिका की फिल्म ‘छपाक’ ने दूसरे दिन कमाए इतने करोड़

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म ‘छपाक’ (Chhapaak) ने बॉक्स ऑफिस पर दूसरे दिन भी शानदार कमाई है। मूवी क्रिटिक तरन आदर्श ने ट्वीट कर बताया कि छपाक फिल्म ने दूसरे दिन 6.90 करोड़ रुपये की कमाई की है। अंदाजा लगाया जा रहा है कि वीकेंड रविवार को यह फिल्म और भी शादार कमाई करेगी।

मालती की इस जंग में उसके साथी हैं अमोल (विक्रांत मैसे) और उनकी वकील (मधुरजीत सर्गी)। फिल्म की कहानी मालती के संघर्ष और इच्छाशक्ति की ओर इशारा करती है। इस तरह मेघना गुलजार ने पूरी कहानी को कहीं भी उपदेशात्मक नहीं होने दिया है। यही बात ‘छपाक’ की खासियत भी बनकर उभरती है।

छपाक में दीपिका पादुकोण ने बहुत ही मजबूती के साथ मालती के कैरेक्टर को परदे पर जिया है। और मालती की जिंदगी की हर बारीकी को पकड़ने की कोशिश की है। फिर वह चाहे मालती का दर्द हो, खुशी हो या कोर्ट कचहरी या जिंदगी की जंग हो, हर मोर्चे पर दीपिका पादुकोण ने दिल जीता है। विक्रांत मैसी ने भी सधी हुई एक्टिंग के जरिये दीपिका पादुकोण का अच्छा साथ दिया है।

इस फिल्म के एक किरदार को लेकर काफी झूठ भी फैलाया गया था। हालांकि फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग देखने के बाद लोगों ने झूठ फैलाने वालों को फिल्म की हकीकत भी बताया। दरअसल सोशल मीडिया में लोगों ने ये झूठ फैलाना शुरू कर दिया कि दीपिका की फ़िल्म ‘छपाक’ में एसिड हमलावर का धर्म बदलकर हिंदू नाम राजेश रख दिया गया है। उसे मुसलमान की जगह हिन्दू दिखाया गया है। बाद में फिल्म देखने वालों ने सच उजागर करते हुए बताया कि एसिड अटैकर हिन्दू नहीं मुसलमान ही है और उसका नाम राजेश नहीं बशीर खान है।

वहीं ट्रेड एनालिस्ट और क्रिटिक तरन आदर्श ने ट्वीट कर बताया कि छपाक को कुल कितनी स्क्रीन्स मिली हैं। छपाक को भारत में 1700 स्क्रीन्स और विदेशों में 460 स्क्रीन्स मिली हैं। मतलब कुल 2160 स्क्रीन मिली हैं।

About News Room lko

Check Also

कभी नाक से गाने की वजह से हुए थे हिमेश ट्रोल, बाद में उसी स्टाइल के दीवाने हुए लोग

बॉलीवुड के मशहूर गायक और अभिनेता हिमेश रेशमिया आज किसी पहचान को मोहताज नहीं हैं। ...