Breaking News

फरार आरोपी गांव वालों को दे रहे जानमाल की धमकी

सीतापुर। तालगांव ग्राम पंचायत मदनापुर में 15 अगस्त 2021 को एक लड़की के साथ दुराचार करने का प्रयास गांव के ही दो आरोपियों के द्वारा किया गया था, जिसमें नामजद आरोपी गुड्डू, सुनील पुत्र लक्ष्मण महीनों से फरार चल रहे हैं।

पुलिस जिन्हें पकड़ने के लिए चोर सिपाही का खेल खेल रही है। आरोपी गांव में अचानक आकर लड़की के साथ जो घटना घटित की गई थी उसके गवाहों को डरा रही है धमका रही है। राजीनामा कराने का का दबाव गवाहों के ऊपर अपनी गुंडागर्दी के बल पर कर रही है।

जबकि आरोपी कच्ची शराब अपने घर में बना कर उसका कारोबार कर रहे हैं और पुलिस पूरी लापरवाही बरत रही है। आरोपियों का कहना है हम भी अपनी लड़कियों से गवाहों के ऊपर हरिजन एक्ट, बलात्कार जैसे मुकदमे लिखवा कर बदला लेंगे। इस बात को लेकर लोगों में डर बना हुआ है। आरोपियों द्वारा जब हमला किया गया जिसकी तस्वीरें मोबाइल में कैद हैं, घटना की सूचना 112 नंबर डायल करके देने वाले व्यक्ति सौरभ सिंह पर आरोपी काफी नाराज हैं और उन्हें एलानिया धमकी दे रहे हैं कि अपनी लड़की के साथ दुराचार का मामला बनवा कर जेल भिजवा देंगे। ऐसी धमकियों से गांव में दहशत व्याप्त है, लोग भयभीत हैं। वहीं पुलिस इस मामले में कुछ भी सुनने को तैयार नहीं है। आरोपी नाजायज असलहा लेकर गांव में दहशत पैदा कर रहे हैं।

About Samar Saleel

Check Also

मंडल रेल प्रबंधक ने लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड का विंडो ट्रेलिंग करते हुए उतरेटिया एवं सुलतानपुर स्टेशन का निरीक्षण किया 

लखनऊ। मंडल रेल प्रबंधक एसएम शर्मा ने आज मण्डल के अधिकारियों के साथ लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड ...