Breaking News

फूल बेचने वाली इस महिला के बैंक खाते में अचानक 60 रूपए से आए 30 करोड़, व फिर खरीदा…

कर्नाटक राज्य में चन्नापटना कस्बे का एक फूल विक्रेता उस समय हैरान रह गया जब उसे पता चला कि उसकी पत्नी के बैंक खाते में अचानक 30 करोड़ रुपए आए। सईद मलिक बुरहान के साथ यह वाकया उस समय हुआ, जब वह अपने परिवार की चिकित्सा जरूरतों को पूरा करने के लिए रुपयों के लिए परेशान हो रहा था।

बुरहान ने बताया कि बैंक अफसरों ने दो दिसम्बर को उनके घर का दरवाजा खटखटाया और पूछा-आपके खाते में इतनी राशि कैसे आई? उन्होंने बस इतना बताया कि मेरी पत्नी (रेहाना) के खाते में बहुत भारी रकम जमा कर दी गई है और मुझे आधार कार्ड के साथ पत्नी के संग आने को कहा गया है।

बुरहान ने दावा किया कि बैंक अफसरों ने एक दस्तावेज पर दस्तखत करने के लिए उन पर बहुत दबाव बनाया लेकिन उन्होंने मना कर दिया। बुरहान को याद आया कि उन्होंने एक ऑनलाइन पोर्टल के जरिए साड़ी खरीदी थी जिसके बाद कार जीतने के कारण उनसे बैंक के विवरण मांगे गए थे। उन्होंने कहा कि उसके बाद हम भटकते रहे कि कैसे हमारे खाते में रकम आएगी। हमारे खाते में 60 रुपए ही थे, लेकिन अचानक इतना धन आ गया। हम समझ ही नहीं पाए।

बुरहान ने कहा कि उन्होंने आयकर विभाग के समक्ष एक शिकायत दर्ज कराई। उनका दावा है कि विभाग शुरूआत में जांच करने को इच्छुक नहीं था। शिकायत के आधार पर रामनगर जिले में चन्नापटना शहर की पुलिस ने जालसाजी और ठगी के लिए सूचना प्रौद्योगिकी कानून के अंतर्गत मामले दर्ज किए।

अकाउंट से कई बार वित्तीय लेनदेन किए गए जिसके बारे में बुरहान को पता नहीं था। पुलिस अफसर ने बताया कि हम इसका पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि किस मकसद से यह भुगतान हुआ। जो भी इसके पीछे होगा, हम उसे अरेस्ट करेंगे।

About News Room lko

Check Also

देश भर में चुनाव की बयार… पर यहां है इंतजार, सरकार और उपराज्यपाल की रस्साकशी में अटका ‘दरबार’

नगर निगम के मेयर और डिप्टी मेयर का चुनाव अब शुक्रवार को नहीं होगा। उपराज्यपाल ...