Breaking News

दवा लेने गए कोरोना मरीज ने दुकान के गेट पर तोड़ा दम, 4 घंटे तक पड़ा रहा शव

बिहार में कोरोना का संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है और अब हालात ऐसे हो गये हैं कि किसी की राह चलते सड़क पर भी मौत हो जा रही है. दिल को दहला देने वाली एक ऐसी ही तस्वीर बिहार के भागलपुर से सामने आई है. यहां इन्‍हेलर लेने पहुंचे कोरोना के मरीज ने दुकान की चौखट पर दम तोड़ दिया. घटना दवाई पट्टी इलाके की है, जहां प्रसिद्ध दवा दुकान आत्माराम मेडिकल हॉल में मरीज इन्‍हेलर लेने पहुंचा था. शख्‍स सांस की बीमारी से भी पीड़ि‍त था. मौत के बाद हुई जांच में वह कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे.

दुकान में काफी भीड़ थी इस कारण संक्रमित शख्‍स खड़ा था और अचानक काउंटर के आगे गिर गया और उसकी मौत हो गयी. मौत के बाद 4 घंटे तक उनका शव दुकान के आगे ही पड़ा रहा, लेकिन कोई उठाने के लिए सामने नहीं आया. बाद में स्थानीय पार्षद एवं डिप्टी मेयर राजेश वर्मा ने दो मजदूरों को पीपीई किट पहनाकर शव को उठवाया. घटना ने मानवीय संवेदना को झकझोर कर रख दिय है तो स्वास्थ्य व्यवस्था और जिला प्रशासन पर सवाल भी खड़े कर दिए हैं.

दवा दुकानदार कृष्ण कुमार ने मौत के बाद स्वास्थ्य विभाग से लेकर जिला प्रशासन के आला अफसरों तक को फोन किया, लेकिन कोई सुध नहीं ली गई. कोरोना एंबुलेंस आई लेकिन अपना केस न बताकर मौके से चली गई. कोतवाली थाना पुलिस सहित पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंचे, लेकिन शव उठाने की दिशा में किसी तरह की कवायद नहीं हुई. इस घटना के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई लेकिन किसी ने कोरोना संक्रमण के डर से उसे हाथ नहीं लगाया.

About Aditya Jaiswal

Check Also

परवीन डबास ने किया तमिलनाडु स्टेट आर्मरेसलिंग चैंपियनशिप 2024 में टेबल का उद्घाटन

मुंबई। जब इस देश में एक खेल के रूप में आर्म रेसलिंग के विकास की ...