Breaking News

दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा ने किया कमेटी का ऐलान

भारतीय जनता पार्टी ने दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए कमेटी का ऐलान कर दिया है। पार्टी ने दिल्ली के सभी 7 लोकसभा सांसदों को कमेटी में रखा है, इनके अलावा राष्ट्रीय महामंत्री अनिल जैन, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दुष्यंत गौतम, राज्यसभा सांसद विजय गोयल, राष्ट्रीय मंत्री, आरपी सिंह, संगठन महामंत्री सिद्धार्थन जी, नेता प्रतिपक्ष विजेंद्र गुप्ता, पूर्व दिल्ली भाजपा अध्यक्ष सतीश उपाध्याय और प्रदेश भाजपा महिला मोर्चा अध्यक्ष पूनम पराशर का नाम कमेटी में डाला गया है।

चुनाव आयोग ने दिल्ली के लिए विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान कर दिया है जिसके मुताबिक 14 जनवरी को दिल्ली विधानसभा चुनाव की अधिसूचना जारी होगी और उसी के साथ नामांकन भरने का काम भी शुरू हो जाएगा। दिल्ली में 8 फरवरी को मतदान होगा और 11 फरवरी को मतगणना की जाएगी।

दिल्ली विधानसभा चुनावों में इस बार मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी अपने काम गिनाकर सत्ता में वापसी का दावा ठोक रही है, वहीं भारतीय जनता पार्टी भी जनता से उनके लिए वोट करने के लिए अपील कर रही है। पिछले साल हुए लोकसभा चुनाव के दौरान आम आदमी पार्टी का प्रदर्शन बहुत ही खराब रहा था और वोट प्रतिशत में पार्टी तीसरे नंबर पर खिसक गई थी।

About News Room lko

Check Also

24 जून के बाद बहुत भारी बारिश का ऑरेंज अलर्ट, जानिए कब पहुंच सकता है मानसून

देहरादून:  उत्तराखंड में प्री मानसून की बारिश होने के बाद अब अगले कुछ दिन तक ...