Breaking News

भाजपा के इस फायरब्रांड नेता ने कहा:’भारत माता को जो आंख दिखाएगा उसकी आंखें निकाल दी जाएंगी क्योंकि…’

केंद्रीय मंत्री और भाजपा के फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह ने कहा है कि भारतवंशी और भारत माता को जो आंख दिखाएगा उसकी आंखें निकाल दी जाएंगी क्योंकि क्योंकि नए हिंदुस्तान का उदय हो चुका है. उन्होंने बेगूसराय के साहेबपुर कमाल विधानसभा क्षेत्र के फूल चौक के निकट एक जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी का नाम लिए बिना उनको भगवान का अवतार करार दिया है .

गिरिराज सिंह ने कहा कि बुरा ना मानें तो भगवान का उदय तो हो चुका है, जिसे आपने 303 सीट देकर विजयी बनाया है. वही आपके भगवान हैं और जब तक ये देश के पीएम हैं तब तक दुनिया की कोई ताकत भारत माता का तिरस्कार नहीं कर सकती. उन्होंने भारतवंशी को सोए हुए शेर की उपाधि देते हुए कहा कि सोए हुए शेर को जगाना महंगा पड़ेगा.

जानकारी के लिए आपको बता दें कि शनिवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह को तलब किया था. सूत्रों के अनुसार, नड्डा ने गिरिराज सिंह को अनावश्यक बयानबाजी से बचने के लिए कहा था. उन्होंने गिरिराज सिंह के बयानों पर नाराजगी जाहिर की थी. दरअसल, हाल ही में गिरिराज सिंह ने देवबंद को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया था.

About News Room lko

Check Also

कतर से रिहा होकर लौटे सौरभ और उनके पिता ने PM को लिखा पत्र, कहा- उम्मीद थी कोई कसर नहीं छोड़ेंगे

नई दिल्ली: कतर ने जिन आठ भारतीय नौसेना के पूर्व कर्मचारियों को मौत की सजा ...