Breaking News

इटावा से दो दिन पूर्व लापता हुए युवक का शव औरैया में मिला

औरैया। उत्तर प्रदेश के इटावा जिले से दो दिन पूर्व लापता हुए युवक का शव औरैया जिले के ऐरवाकटरा क्षेत्र में सती मंदिर के पास बबूल के पेड़ से लटका मिला। पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि आज ऐरवाकटरा क्षेत्र के गांव अझारा स्थित सती मंदिर से लगभग सौ मीटर की दूरी पर कुछ लोगों ने बबूल के पेड़ से लटका हुआ शव देखा तो इसकी जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसकी शिनाख्त कराई तो मृतक की पहचान दीप चन्द्र शाक्य (32) निवासी तिमोरी ऊसराहार जिला इटावा के रूप में हुई।

जिसके बाद जानकारी देने पर मौके पर पहुंचे मृतक के भाई संदीप शाक्य ने बताया कि मेरे एक बड़े भाई सत्यवीर की मृत्यु हो जाने के बाद उनकी पत्नी सुधा (भाभी) की शादी मृतक दीपचन्द्र के साथ करा दी गयी थी। जिसके बाद भाभी सुधा मृतक के साथ रहने लगी और उसने बड़े भाई सत्यवीर व मृतक दीपचन्द्र की जमीन अपने नाम करा ली और बाद वह उन्हें खाना आदि भी नहीं देती थी।

भाभी द्वारा किये जा रहे मानसिक उत्पीड़न के चलते दीपचन्द्र अक्सर आत्महत्या करने की बात करता था। घर में खाना आदि न मिलने से उसके ऊपर लगभग सत्तर हजार रुपए का कर्ज भी हो गया था। जिस कारण उसका भाई पिछले दो दिन से घर से लापता था और हम सभी लोग उसकी खोजबीन कर रहे थे कि आज अझारा में शव मिलने जानकारी हुई तो आकर देखा कि वह उसके भाई दीपचन्द्र का था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और कहा कि तहरीर मिलने पर विधिक कार्रवाई की जाएगी।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

कृषि बीज भंडार चढ़ा भ्रष्टाचार की भेंट

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें शिवगढ़/रायबरेली। एक तरफ जहां प्रदेश के मुखिया योगी ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *