Breaking News

BSP ने लखनऊ मंडल के सभी जिला अध्यक्ष बदले, मुख्य सेक्टर प्रभारियों को दी अहम जिम्मेदारी

लखनऊ। बीएसपी प्रमुख मायावती ने जिला पंचायत चुनाव से पहले पार्टी के नए सेक्टर प्रभारी बनाये हैं। मुख्य सेक्टर प्रभारियों को बड़ी जिम्मेदारी दी हैं। ये सेक्टर प्रभारी मुख्य सेक्टर प्रभारियों के काम में मदद करेंगे। इस के अलावा बीएसपी ने लखनऊ मंडल के सभी जिलों के जिलाध्यक्षों को बदल दिया हैं।

बीएसपी अध्यक्ष मायावती जिला पंचायत चुनाव के साथ मिशन-2022 के लिए संगठन को मजबूत करने में जुटी हैं। मायावती 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टी की नई रणनीति बना रही हैं। सगंठन में जरूरी फेरबदल भी कर रही हैं। इस बदलाव में लापरवाह सेक्टर प्रभारियों की जगह काम करने वाले नेताओं को तरजीह दी है। उन्होंने सेक्टर प्रभारियों को मुख्य सेक्टर प्रभारियों के साथ मिलकर बूथ स्तर तक संगठन को मजबूत करने की जिम्मेदारी सौंपी है।

मुख्य सेक्टर प्रभारी डॉ. अशोक सिद्धार्थ (राज्यसभा सांसद), इंतजार आब्दी उर्फ बॉबी (पूर्व राज्यमंत्री), धर्मवीर सिंह अशोक (पूर्व विधायक), अशोक कुमार गौतम, हरीश सैलानी और राकेश गौतम को लखनऊ मंडल की जिम्मेदारी दी गई है। वहीं लखनऊ में अखिलेश अंबेडकर, रायबरेली में बाल कुमार गौतम, उन्नाव में मिथिलेश कुमार पंकज, सीतापुर में विकास राजवंशी, हरदोई में सुरेश चौधरी और लखीमपुर खीरी में उमाशंकर गौतम को जिला अध्यक्ष बनाया गया है।

About Samar Saleel

Check Also

सेवा भारती का राहत अभियान

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ। सेवा भारती के माध्यम से कोरोना आपदा ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *