Breaking News

कर्मचारी के काम से इतना खुश हो गई कंपनी, चाँद पर गिफ्ट में दे दी जमीन

देश में कई ऐसी दिग्गज हस्तियां हैं, जिन्होंने चांद पर भूमि खरीदी है और इसके कारण वे लोग चर्चा में भी रहे। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने भी चांद पर भूमि खरीदी थी। सुशांत के बाद बिहार के ही निवासी ही इफ्तेखार रहमानी को भी चांद पर भूमि का मालिकाना हक मिला है। दरअसल, इफ्तेखार के काम से उनकी कंपनी इतनी खुश हो गई कि उसने गिफ्ट के रूप में चांद पर एक जमीन उनके नाम कर दी।

इफ्तेखार रहमानी दरभंगा जिला हेडक्वार्टर से दूर बहेड़ा के निवासी हैं और फिलहाल नोएडा में रह रहे हैं। उन्होंने एक वीडियो जारी करते हुए इस बात की पुष्टि की है कि उनकी कंपनी ने उन्हें चांद पर जमीन तोहफे में दी है। उन्होंने बताया कि चांद पर भूमि मिलने के बाद वह भी एक प्रकार से सेलिब्रिटी की सूची में आ गए हैं। बता दें कि, रहमानी पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं। वह अपनी एक प्राइवेट कंपनी चलाने के साथ ही साथ एक अमेरिकी कंपनी के लिए भी कार्य करते हैं। रहमानी की अपनी सॉफ्टवेयर डेवलपमेंट कंपनी का नाम एआर स्टूडियोज है। वहीं, जिस अमेरिकन कंपनी के लिए वह काम करते हैं, उसका नाम लूना सोसाइटी इंटरनेशनल है। यह कंपनी चांद पर जमीन की खरीद व बिक्री का कार्य करती है।

इफ्तेखार ने कंपनी के एक सॉफ्टवेयर में नए सिरे से कुछ संशोधन कर उसे अपडेट कर दिया, जिससे अमेरिकी कंपनी को काफी लाभ हुआ। इसके बाद कंपनी उनके काम से बेहद खुश हो गई और उन्हें चांद पर एक एकड़ जमीन तोहफे में दे डाली। यह खबर जब इफ्तेखार रहमानी के गांव बहेड़ा तक पहुंची तो गांव वालों और रिश्तेदारों की खुशी का ठिकाना न रहा। सभी एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर जश्न मना रहे हैं। इफ्तेखार के घर पर फोन के जरिये बधाई देने वालों की बाढ़ सी आ गई है। उनकी इस सफलता पर सभी गर्व महसूस कर रहे हैं।

About Aditya Jaiswal

Check Also

लखनऊ के आचार्य देव को अमेरिकन यूनिवर्सिटी ऑफ ग्लोबल पीस से मिली डॉक्टरेट की उपाधि

लखनऊ के जाने माने ज्योतिषाचार्य एवं धर्म गुरु आचार्य देव को अमेरिकन यूनिवर्सिटी ऑफ ग्लोबल ...