Breaking News

देवर के साथ अफेयर में रोड़ा बन रहा था पति, पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर मार डाला

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में देवर के साथ प्रेम संबंधों में बाधा बन रहे पति को महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर रास्ते से हटा दिया. महिला ने अपने पति का क़त्ल कर दिया. पुलिस ने इस हत्याकांड में शामिल सभी आरोपियों को अरेस्ट कर जेल भेज दिया. पुलिस ने बताया कि आठ दिन पहले विष्णु नाम का व्यक्ति अचानक लापता हो गया था.

पुलिस के मुताबिक, ग्राम नवलपुर का रहने वाला विष्णु 23 मार्च को अचानक घर से लापता हो गया था. परिवार वालों द्वारा थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी. साथ ही परिवार की ओर से इस बात की भी शंका जताई गई थी कि विष्णु के लापता होने में उसकी पत्नी रचना और उसके चचरे देवर किरण पाल का हाथ हो सकता है. इसी आशंका के कारण, पुलिस ने फोन की कॉल डिटेल की जांच की और दोनों से कड़ाई के साथ पूछताछ की, तो दोनों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया और बताया की रचना के उसके चचेरे देवर से संबंध थे जिसमें विष्णु रोड़ा बन रहा था.

23 मार्च को रचना ने एक षड्यंत्र के तहत अपने पति को गंगा किनारे बैराज पर बुलाया और वहीं अपने प्रेमी किरण पाल और उसके एक साथी अजय ने मिलकर विष्णु को गला घोंटकर मार डाला और गंगा किनारे लाश को रेत के नीचे दफना दिया. पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर मृतक का शव भी बरामद कर लिया है और आरोपियों को जेल भेजने की कवायद में जुट गई है.

About Aditya Jaiswal

Check Also

पहले चरण के मतदान से पहले मायावती ने की अपील, वोट खरीदने, लूटने को लेकर रहें सावधान

बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने पहले चरण के मतदान ...