Breaking News

दिल्ली फुटबॉल क्लब ने शहीद भगत सिंह फुटबॉल कप 2022 की ट्राफी की अपने नाम

दिल्ली फुटबॉल क्लब ने  केजरीवाल सरकार द्वारा आयोजित शहीद भगत सिंह फुटबॉल कप 2022 जीत लिया। कप के विजेताओं को उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने त्यागराज स्टेडियम में सम्मानित किया।

दिल्ली के पहले बड़े फुटबॉल टूर्नामेंट शहीद भगत सिंह फुटबॉल कप का सफल आयोजन त्यागराज राज स्टेडियम में संपन हुआ।सिसोदिया ने इस मौके पर कहा, “मैं पूरे टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन करने के लिए टीमों को बधाई देता हूं। पिछले एक महीने में, सरकार ने अपने विभिन्न खेल सुविधाओं जैसे त्यागराज स्टेडियम, पूर्वी विनोद नगर स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स, राजीव गांधी स्टेडियम, बवाना, पीतमपुरा आर्टिफिशियल फुटबॉल टर्फ और सुदेवा फुटबॉल ग्राउंड में फुटबॉल के जुनून को विकसित करने के लिए इस मेगा फुटबॉल कार्यक्रम का आयोजन किया।”उन्होंने कहा कि आज स्टेडियम में जो उत्साह है, वह इस बात का सबूत है कि दिल्ली भविष्य में फुटबॉल का अगुआ बनने के लिए तैयार है।

जोस मारिया राडाओ डोमिनिकेज़, स्पेनिश राजदूत और मिशन के उप प्रमुख एलेना पारेज़ विलानुएवा भी फुटबॉल कप के समापन समारोह में उपमुख्यमंत्री के साथ शामिल हुए।

समारोह में अन्य सम्मानित अतिथि राष्ट्रमंडल खेलों 2022 के पदक विजेता पहलवान रवि दहिया और एथलीट तेजस्विन शंकर के साथ कस्तूरबा नगर के विधायक मदन लाल थे।

About News Room lko

Check Also

हम्पी महिला कैंडिडेट्स शतरंज में दूसरे स्थान पर रहीं, टाईब्रेकर में चीनी खिलाड़ी को हराया

भारतीय ग्रैंडमास्टर कोनेरू हम्पी ने संयुक्त रूप से शीर्ष पर काबिज चीन की टी लेइ ...