Breaking News

भाभी को भाई की हत्या की जानकारी देना वाला चचेरा भाई ही निकला हत्यारा, जानिए क्या है मामला

फिरोजाबाद। जिले के नसीरपुर थाना क्षेत्र में आठ दिन पहले एक युवक की गोली मारकर हत्या के मामले का पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है। कातिल उसका चचेरा भाई ही निकला, जिसने पहले उसे शराब पिलाकर नशे में धुत्त किया और फिर उसकी गोली मारकर हत्या कर दी।

क्या था पूरा मामला

24/ 25 जुलाई की रात को नसीरपुर थाना क्षेत्र में उराबर रोड पर एक युवक का शव बरामद हुआ था। युवक की शिनाख्त दूसरे दिन नंद किशोर उर्फ झबरा के रूप में हुयी थी। झबरा की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। झबरा को उसका चचेरा भाई अनिल घर से किसी काम से बुलाकर ले गया था बाद में जब उसकी हत्या हो गयी तो परिजनों ने पुलिस को बताया कि झबरा को शराब के ठेके के एक ठेकेदार और उसके गुर्गों ने मारा है।

पुलिस के गले नही उतरी अनिल की थ्योरी

अनिल ने बेशक पुलिस को यह बात बतायी कि नन्द किशोर उर्फ झबरा की हत्या शराब ठेके के मालिक और उसके गुर्गों ने की है लेकिन पुलिस के गले यह कहानी नही उतर रही थी। क्योंकि घर से अनिल ही झबरा को बुलाकर ले गया था।

वारदात के पीछे अवैध संबंध की कहानी

पुलिस ने जब अनिल को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो अनिल ने अपना जुर्म कबूल करते हुए पुलिस को बताया कि झबरा की हत्या उसी ने की है। अनिल ने पुलिस को यह भी बताया कि वारदात के पीछे अवैध संबंधों का शक था। हालांकि पुलिस ने यह साफ नही किया है कि कौन किस पर शक करता था।

पुलिस की सजगता से जेल जाने से बचा शराब व्यापारी

चचेरे भाई की हत्या के मामले में अनिल को जेल भेजने के बाद शराब व्यापारी ने राहत की सांस ली है। गौरतलब है कि युवक की हत्या के मामले में शराब व्यापारी को नामजद किया गया था। लेकिन पुलिस की सजगता से एक शराब व्यापारी जेल जाने बच गया।

रिपोर्ट-अरविन्द शर्मा

About Samar Saleel

Check Also

संजय सिंह बोले- पीएम मोदी को सिर्फ अपने दोस्तों की चिंता, देश को नीलाम कर रहे हैं प्रधानमंत्री

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी ...