Breaking News

जिसके खिलाफ किया था BJP ने प्रदर्शन, हरियाणा में उसी गोपाल कांडा का समर्थन लेने को मजबूर

हरियाणा में केवल 40 सीट जीतने के बाद बीजेपी 6 निर्दलीय विधायकों का समर्थन हासिल करने की तैयारी में है। इन विधायकों में सिरसा से विधायक गोपाल कांडा का नाम भी शामिल है, जो अपनी कंपनी की महिला कर्मचारी गीतिका शर्मा के खुदकुशी केस में आरोपी हैं। जब ये मामला प्रकाश में आया था तो बीजेपी के दिग्गज नेताओं ने कांडा के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया था।

अब हरियाणा में सरकार बनाने के लिए बीजेपी कांड़ा का समर्थन ले रही है, तो विपक्षी बीजेपी पर निशाना साध रहे हैं। आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने अपने आधिरिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर बीजेपी पर निशाना साधा है।

संजय सिंह ने लिखा है कि गोपाल कांडा जिसके कारण गीतिका शर्मा और उनकी मां ने आत्महत्या की गीतिका के बलात्कार का आरोपी है, जिसके ख़िलाफ भाजपा सांसदों ने प्रदर्शन किया था। आज वो भाजपा का पालनहार बना हुआ है आखिर भक्तों को शर्म क्यों नही आती ?

बता दें कि गोपाल कांडा गीतिका खुदकुशी केस में जमानत पर बाहर हैं। कांडा पर IPC की धारा 306 (आत्महत्या के लिए उकसाने), धारा 471 (धोखाधड़ी), और उत्पीड़न सहित आईपीसी की कई अन्य धाराएं लगाई हैं। इतना ही नहीं गोपाल कांडा पर सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की धारा 66 भी लगी है। कांडा पर गीतिका का गर्भपात कराने का आरोप भी है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

आज का राशिफल: 29 मार्च 2024

मेष राशि:  आज का दिन आपके लिए सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा। आप इधर-उधर समय व्यर्थ ...