Breaking News

Triumph Rocket 3R की डिलीवरी हुई शुरू, मात्र इतने रूपए देकर आप भी करा सकते है इसकी बुकिंग

Triumph  Motorcycles ने अपनी फ्लैगशिप मोटरसाइकिल Triumph Rocket 3R की डिलीवरी शुरू कर दी है। पहली डिलीवरी कंपनी ने दिल्ली, पुणे, चंडीगढ़, मुंबई, हेदराबाद, अहमदाबाद, बेंगलुरू और कोची में शुरू की है। सबसे खास बात पहले बैच की सभी 40 मोटरसाइकिल बिक चुकी हैं। Rocket 3R मोटरसाइकिल्स का दूसरा बैच फरवरी और मार्च में शुरू होगा। कंपनी ने इसकी कीमत 18 लाख रुपये (एक्स शोरूम) रखी है। इस बाइक को दिसंबर महीने में कंपनी ने लॉन्च किया था।

Triumph Motorcycles India के जनरल मैनेजर, शोएब फारुख ने कहा, “हमें खुशी है कि हमने रॉकेट 3R की डिलीवरी शुरू कर दी है। हम देश में हमारे प्रोडक्ट पर एक आश्चर्यजनक मांग देखने को मिली है। मुझे यह कहते हुए खुशी हो रही है कि 40 रॉकेट 3R का पहला बैच जो भारत आ रहा है, उन्हें बेचा गया है। हमारे प्रमुख मोटरसाइकिल के लिए हमें जो उत्साहजनक प्रतिक्रिया मिल रही है उसे ध्यान में रखते हुए हमारी अगली कार्रवाई समय के भीतर डिलीवरी को अच्छी तरह से पूरा करना है।”

2020 Triumph Rocket 3R में 2,500 cc का इन-लाइन थ्री सिलेंडर इंजन दिया गया है। यह इंजन 6,000 rpm पर 165 bhp की पावर और 4,000 rpm पर 221 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। यह बाइक अब तक की पहली प्रोडक्शन मोटरसाइकिल है जो सबसे ज्यादा टॉर्क यानी 71 फीसद टॉर्क देती है। वैश्विक स्तर पर Triumph Rocket 3 दो वेरिएंट्स – R और GT में उपलब्ध है। वहीं, भारतीय बाजार में Triumph Rocket 3R सिर्फ GT वेरिएंट में उपलब्ध है और यह दो पेंट स्कीम्स – Korosi Red और Phantom Black के साथ आती है।

About News Room lko

Check Also

इंडिगो ने चौड़े आकार के 30 ए350-900 विमानों का ऑर्डर दिया, फिलहाल सिर्फ पतले विमान हैं कंपनी के पास

देश की सबसे बड़ी एयरलाइन इंडिगो ने चौड़े आकार के 30 ए350-900 विमानों का ऑर्डर ...