Breaking News

घर से नहाने की बात कहकर निकली युवती का शव पड़ोसी के घर में फंदे पर झूलता मिला

• फॉरेंसिक टीम जांच में जुटी, 25 मई को चचेरे भाई का था तिलक

अछल्दा/औरैया। कस्बा अछल्दा के गांव खलरा में पड़ोस के समर से नहाने की बात कहकर निकली युवती का शव टीनशेड में फंदे ओर झूलता मिला। जब परिजनों ने देखा तो कोहराम मच गया। घटना से पहले लोगों ने युवती को किसी से फोन पर बात करते हुए देखा था। सूचना पर पहुंची पुलिस जांच पडताल में जुटी है। फोरेंसिक टीम भी आ गई थी।

👉खाद्य आयुक्त का एक दिवसीय औरैया दौरा, गेंहू क्रय केंद्र समेत किया अन्य जगह का निरीक्षण

युवती का शव पड़ोसी के घर में फंदे पर झूलता मिला

थाना क्षेत्र के ग्राम खलरा निवासी कंचन पुत्री श्याम बाबू उम्र 19 वर्ष अपने अपनी माँ राम पूती से अपने दूसरे घर मे लगी समर के पानी से नहाने की कहकर घर से निकलकर पड़ोस के घर मे पहुंच गयी। बताया जाता है कि किसी से फोन पर बात होने के बाद लड़की ने घर पर सीमेन्ट की पड़ी टिन शेड में रस्सी का फंदा गले मे डालकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। काफी देर तक जब लड़की नहाकर घर नहीं पहुंची तो उसकी माँ खोजते हुये दूसरे घर पहुंची तो लड़की टिन शेड में फांसी के फंदे पर लटका हुआ देखकर उसने शोर मचा दिया।

👉औरैया पुलिस का लंगड़ा ऑपेरशन जारी, पुलिस मुठभेड़ में 20 हजार इनामी के पैर में लगी गोली

युवती का शव पड़ोसी के घर में फंदे पर झूलता मिला

जिससे आस पड़ोस के लोग भी मौके पर पहुंच गये आज ही 25 तारीख को मृतक लड़की के चाचा रामौतार के पुत्र विकास की लगुन चढ़ने वाली थी लेकिन लड़की की मौत से शादी वाले घर मे सन्नाटा छा गया मृतक लड़की का पिता श्याम बाबू बड़ौदा में प्राइवेट नोकरी कर अपने परिवार का भरणपोषण करता है। मृतक लड़की ने इण्टर की परीक्षा पास कर ली थी। घटना की जानकारी मिलने पर सीओ अशोक कुमार थानाध्यक्ष सत्य प्रकाश ने पहुँचकर जांच पड़ताल की।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

पर्यावरण संरक्षा जागरूकता के लिए बस्ती स्टेशन पर रेल कर्मियों ने बोर्ड एवं बैनर के माध्यम से यात्रियों को किया जागरूक

लखनऊ। पूर्वोत्तर रेलवे लखनऊ मण्डल में मिशन लाइफ के तहत पर्यावरण को अनुकूल करने हेतु ...