Breaking News

तालाब में उतराता मिला युवती का शव

मोहम्मदी-खीरी। कोतवाली क्षेत्र के ग्राम भानपुर बनवारी में एक महिला के शव मिलने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। ग्रामीणो के अलावा क्षेत्र के लोग भी भानपुर बनवारी पहुंच गये। ग्रामीणो द्वारा शव मिलने की सूचना पुलिस को दी गयी। पुलिसने तुरन्त घटना स्थल पर पहुंच कर शव को तालाब से निकलवाया तथा वहां मौजूद लोगो से शव की शिनाख्त करने को कहा परन्तु वहां मौजूद लोगो द्वारा शव की शिनाख्त नहीं हो सकी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा आदि भर शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया।

पुलिस शव को पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिये जिला मुख्यालय पर भेजने के उपरान्त कोतवाली आ गयी। तब भानपुर निवासी रामसागर ने कोतवाली पहुंच कर मिले शव की शिनाख्त करते हुए बताया कि उनकी पुत्री बब्ली कल रात लगभग 12 बजे से गायब थी जिसकी तलाश घर वाले रात से ही कर रहे थे पूरे गांव व रिश्तेदारी में बब्ली की तलाश जारी की जा रही थी। रामसागर जैसे ही गांव आये तो उन्हे तालाब में शव मिलने की जानकारी हुई तो वो दौड़े-दौड़े कोतवाली आये और उन्होने शब की शिनाख्त बब्ली के रूप में की।

रामसागर ने बब्ली की हत्या किए जाने की शंका व्यक्त की है। हल्का नम्बर चार के उपनिरीक्षक अनिल कुमार सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि उन्हे सूचना मिली कि भानपुर के एक तालाब में किसी लड़की का शव तैर रहा है सूचना मिलते ही हम तुरन्त पुलिस बल के साथ भानपुर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतका के पिता द्वारा हत्या किए जाने का आरोप लगाया गया है। ये हत्या है या आत्महत्या ये तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा। अगर यह हत्या होगी तो दोषियो के विरूद्ध कार्यवाही की जायेगी।

रिपोर्ट-सुखविंदर सिंह

About Samar Saleel

Check Also

प्रदेश के 15 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन उपलब्ध कराया गया : राज्यमंत्री

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें औरैया। उत्तर प्रदेश के औरैया जिले में गुरुवार ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *