Breaking News

सड़क हादसे में घायल युवक की मौत, शव रखकर किया प्रदर्शन

लखनऊ। बीकेटी में चार दिन पहले बाइक की टक्कर से घायल मनीष की रविवार को मौत हो गई। मौत की खबर मिलते ही ग्रामीणों ने मनीष का शव मवईकला के बाहर पहाड़पुर-बेहटा सड़क पर शव रखकर प्रदर्शन किया। प्रदर्शन कर रहे ग्रामीणों का आरोप था कि पुलिस ने नशे में गाड़ी चलाकर टक्कर मारने के आरोपी पप्पू के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की।

नगर पंचायत अध्यक्ष ने 20 हजार रुपये देकर की आर्थिक मदद

ग्रामीणों द्वारा जाम प्रदर्शन की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे भाजपा सांसद कौशल किशोर व नगर पंचायत अध्यक्ष अरुण सिंह ने उचित कार्रवाई का आश्वासन देकर ग्रामीणों को शांत किया। पंचायत अध्यक्ष ने 20 हजार रुपये देकर पीड़ित परिवार की आर्थिक मदद भी की।

ज्ञातव्य हो कि मवईकला निवासी मनीष गुरुवार को अपने घर लौट रहे था। तभी रास्ते में बराखेमपुर निवासी पप्पू की बाइक से उनकी टक्कर हो गई थी। उन्हें गम्भीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था। रविवार को मनीष की अस्पताल में मौत की खबर मिलते ही पीड़ित परिवार और स्थानीय लोग उग्र हो गये। मनीष के घर वालों ने बीकेटी पुलिस से आरोपी पप्पू के खिलाफ कार्रवाई की शिकायत की थी। लेकिन पुलिस ने पप्पू पर कोई कार्रवाई नहीं की।

जाम प्रदर्शन की सूचना पर सांसद कौशल किशोर ने मौके पर मौजूद सीओ हदयेश कठेरिया से आरोपी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कहि है। वहीं पीड़ित परिवार को प्रधानमंत्री राहत कोष से मदद दिलाने का आश्वासन भी दिया है।

About Samar Saleel

Check Also

विश्वनाथ मंदिर में अब नहीं होगी मन्नत की हौद भराई, 580 लीटर दूध से भरा जाता था अरघा

श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में अब हौद भराई पूजा पर रोक लगा दी गई है। ...