Breaking News

पंखा में आ रहे करंट की चपेट में आकर महिला की मौत

औरैया। जिले के सदर क्षेत्र में खराब टेबुल फैन सही करते समय पंखा के पैर पर गिरने और उसमें आ रहे विद्युत करंट की चपेट में आकर महिला की मौत हो गई। पुलिस सूत्रों ने शुक्रवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि सदर क्षेत्र के गांव बखरिया निवासी राजवीर की पत्नी पूजा (24) आज दोपहर लगभग ढ़ाई बजे घर में खराब टेबुल फैन को सुधार रही थी, तभी पंखा उनके पैर पर गिर पड़ा और उसमें आ रहे करंट की चपेट में आकर जमीन पर गिर गयी।

मां को जमीन पर गिरता देख उसकी चार साल की पुत्री कामिनी ने उसे बचाने का प्रयास किया तो उसके भी हाथ झुलस गए। इस पर कामिनी ने चिल्लाते हुए पड़ोसियों को जानकारी दी। तुरंत मौके पर पहुंचे पड़ोसियों ने घटना की जानकारी पति राजवीर व अन्य परिजनों को दी। जो गंभीर हालत में पूजा को लेकर 50 शैय्या युक्त जिला अस्पताल पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। करंट लगने से महिला के दाहिने पैर में ऐडी के पास गहरा घाव हो गया।

महिला की मौत की सूचना मिलते ही अस्पताल पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतका के पति राजवीर ने बताया कि उसके छोटी-छोटी तीन पुत्रियां कामनी, दामनी व रजनी है। वह शटरिंग का काम करता है, घटना के समय सभी लोग काम पर गए हुए थे, घर में केवल उसकी पत्नी पूजा व पुत्री कामनी ही थी।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

बड़ौत में विजय संकल्प रैली में पहुंचे जयंत और पत्नी चारू चौधरी, मंच से जमकर गरजे सीएम योगी

सीएम योगी आदित्यनाथ और रालोद अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह के साथ ही चारू चौधरी आज ...