Breaking News

ऑटो की टक्कर से शिक्षिका की मौत, चालक को पकड़ पुलिस को सौंपा

औरैया। जिले के दिबियापुर क्षेत्र में शिक्षक दिवस पर विद्यालय में पढ़ाने के लिए जा रही शिक्षिका को एक ऑटो चालक ने टक्कर मार दी। टक्कर से वह दूर जा गिरी। आस पास के लोग दौड़े और घायल अवस्था में उसे सीएचसी में भर्ती कराया। जहां डाॅक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौत की जानकारी होने पर विद्यालय में शिक्षक दिवस कार्यक्रम निरस्त कर दिया गया और विद्यालय को बंद कर दिया गया। लोगों ने चालक को पकड़कर पुलिस के सुपुर्द कर दिया।

पुलिस सूत्रों ने सोमवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि सोमवार को बेला रोड निवासी 23 वर्षीय शिक्षिका नेहा उर्फ दुर्गा पुत्री घनश्याम मिश्रा बेला रोड स्थित मां दुर्गे विद्या मंदिर में पढ़ाने जा रही थी। सड़क पार करते समय अचानक तेज रफ्तार ऑटो ने टक्कर मार दी। जिससे वह दूर जा गिरी। आसपास के लोगों ने परिजनों को खबर दी औरे आनन-फानन में घायल हालत में उसे सीएचसी में भर्ती कराया गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

 

मौत की जानकारी होने पर गांव और आसपास के लोग अस्पताल पहुंच गए। मृतिका बीएससी करके विद्यालय में पढ़ाने जाती थी। जैसे ही शिक्षक दिवस पर अध्यापकों को घटना की जानकारी हुई शिक्षकों में शोक की लहर दौड़ गई बड़ी संख्या में शिक्षकों ने शोक संवेदना प्रकट कर अस्पताल पहुंचे हैं।

वहीं घटना के संबंध में थाना प्रभारी निरीक्षक शशि भूषण मिश्रा ने बताया है ऑटो और ऑटो चालक को कब्जे में लिया गया है। मामले की जांच कर शव को पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। मृतका का इकलौता भाई अंकुर का रो रो कर बुरा हाल था। अंकुर की एक ही बहन थी अब उसे राखी कौन बांधेगा। बहन की मौत पर वह बेसुध हुआ जा रहा था।

रिपोर्ट-संदीप राठौर चुनमुन / राहुल तिवारी 

About Samar Saleel

Check Also

लखनऊ: पड़ोसी ने कार्टून दिखाने के बहाने आठ साल की बच्ची के साथ घर में किया दुष्कर्म, पुलिस ने किया आरोपी को अरेस्ट

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें आशियाना इलाके से दिल दहला देने वाली घटना ...