Breaking News

सर्पदंश से युवक की मौत, चारपाई पर सोते समय सांप ने काटा, परिजन अस्पताल भी ले गये पर नहीं बची जान

बिधूना। कोतवाली क्षेत्र के गांव पुर्वा भदौरिया में बीती रात्रि में चारपाई पर सोते समय एक युवक को सांप ने डंस लिया जिससे उसकी मौत हो गयी। परिजनों ने युवक की जान बचाने के लिए चिकित्सीय उपचार के साथ झाड़-फूंक तक करायी पर उसकी जान नहीं बच सकी।

जानकारी के अनुसार कोतवाली क्षेत्र के गांव पुर्वा भदौरिया निवासी सुरेन्द्र भदौरिया का 18 वर्षीय पुत्र सौरभ बीती रात्रि मकान के कमरे में चारपाई पर चादर ओढ़ के सो रहा था। तभी रात्रि करीब 2 बजे जमीन पर लटक रही चादर के सहारे चढ़े सांप ने युवक के हांथ में काट लिया। सर्प के काटते ही युवक ने हांथ झटका तो सांप दूर जा गिरा और वहां से चला गया। सांप को देख युवक चिललाया, जिससे परिवार के अन्य सदस्य जाग गये। उसने परिजनों को सांप द्वारा काटे जाने की जानकारी दी। सौरभ को सांप ने काट लिया है।

इस बात की जानकारी होते ही परिजन उसे तत्काल पहले दिबियापुर ले गये जहां से उसे जिला अस्पताल औरैया के लिए रेफर कर दिया। वहां से युवक को जिला अस्पताल इटावा के लिए रेफर कर दिया। जहां पर चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद परिजन युवक को लेकर प्राइवेट चिकित्सक के पास गये जहां पर भी उसे मृत घोषित कर दिया गया। जिसके बाद परिजन युवक की झाड़ फूंक भी करायी पर कोई सफलता नहीं मिलेन पर सोमवार को दिन में करीब 1ः30 बजे गांव वापस आ गये। युवक की मौत से पिता सुरेन्द्र सिंह, माता मुन्नी देवी, भाई गौरव एवं बहनों पूजा, आरती व गोल्डी का रो-रोकर बुरा हाल हो रहा है।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन/ राहुल तिवारी

About Samar Saleel

Check Also

विजय दशमी का संदेश

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें विजय दशमी का महत्व असत्य और अधर्म प्रवृत्ति ...