Breaking News

राहुल गांधी की सदस्यता रद्द करने का फैसला स्वागत योग्य- भूपेन्द्र सिंह चौधरी

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी (Bhupendra Singh Chowdhary) ने शुक्रवार को कहा कि निरंतर जनमानस की भावनाओं के खिलाफ बयानबाजी करने वाले पूर्व सांसद राहुल गांधी की सदस्यता रद्द करने का फैसला स्वागत योग्य है और भारत की समाजिक समरसता पर चोट पहुंचाने वालों के खिलाफ एक कड़ा संदेश भी है कि देश का कानून और देश का संविधान सबसे ऊपर है। उन्होंने कहा कि राज परिवार में पैदा हुए राहुल गांधी जी के लिए गरीब व पिछडे़ वर्ग के किसी व्यक्ति का प्रधानमंत्री पद पर पहुंचना असहनीय हो रहा है और यही कारण है कि मोदी जी को गालियां देते-देते वह पिछड़ी जातियों को भी गालियां देने लगे हैं।

👉 मोदी की काशी यात्रा

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने कहा कि राहुल गांधी जी का कुतार्किक, तथ्यहीन और मनगढ़ंत आरोप लगाने का इतिहास काफी पुराना रहा है। इसके तमाम उदाहरण सबके समक्ष मौजूद हैं। चाहे वो 2019 लोकसभा चुनाव से पहले जनता को भ्रमित करने के लिए राफेल पर फैलाया गया झूठ हो, जिसके लिए उन्होंने कोर्ट की फटकार खाने के बाद बिना शर्त माफी भी मांगी। चौकीदार चोर है के नारे पर भी जनमानस की अदालत में उन्हें बुरी हार का सामना करना पड़ा।

भूपेन्द्र सिंह चौधरी

श्री चौधरी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने न जानें कितनी बार प्रधानमंत्री जी पर भी निजी टिप्पणियां की हैं। माननीय न्यायालय द्वारा राहुल गांधी को उनके बयानों के आधार पर सजा दिए जाने के बावजूद कांग्रेस के नेता राहुल गांधी के बयान को सही बता रहे है, जिससे पता चलता है कि सम्पूर्ण पिछड़े वर्ग को लेकर कांग्रेस की सोच क्या है।

👉 आवास के नाम पर प्रधान द्वारा की जा रही है धांधली का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

वास्तव में कांग्रेस अभी भी राजशाही की सोच से बाहर नहीं निकल पाई है। हद तो तब हो गई जब राहुल गांधी ने ओबीसी समाज पर अभद्र और अमर्यादित टिप्पणी कर उन्हें अपमानित किया, उन्हें चोर कहा और पूरी कांग्रेस उस बयान के साथ खड़ी थी। सूरत की एक कोर्ट ने उन्हें इस मामले में दो साल की सजा सुनाई और आज राहुल गांधी की लोकसभा की सदस्यता रद्द कर दी गई है।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि अपनी जिद और निरंतर जनमानस की भावनाओं के खिलाफ बयानबाजी करने वाले राहुल गांधी और कांग्रेस से पूरा ओबीसी समाज प्रजातांत्रिक एवं लोकतांत्रिक ढंग से इस अपमान का बदला आगामी चुनाव में लेगा।

About Samar Saleel

Check Also

सीएम योगी ने मुरादाबाद पहुंच सर्वेश सिंह को दी श्रद्धांजलि, कहा-पूर्व सांसद का योगदान स्मृतियों में रहेगा

अमरोहा:  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अमरोहा जनसभा करने के बाद मंगलवार दोपहर बाद मुरादाबाद के रतनूपुरा ...