गड्ढा मुक्त का दावा करने वाली UP सरकार के डिप्टी CM खुद सड़क पर हिचकोले खाते निकले

डिप्टी सीएम की गाड़ियों का काफिला गड्ढे में तब्दील सड़कों में किसी झूले की तरह हिचकोले खाते हुए निकल रहा था. उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य अपनी गाड़ी के अंदर बैठे मुस्कुराने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन उन्हें पता चल गया होगा कि आखिर गड्ढा मुक्त सड़कों की जुमलेबाजी का असली मजा क्या होता है.

उत्तर प्रदेश: योगी सरकार 2.0 लगातार दावे कर रही है कि प्रदेश की सभी सड़कों को गड्ढा मुक्त कर दिया गया है, लेकिन जमीनी हकीकत बिल्कुल अलग है. यहां गड्ढों में तब्दील बाराबंकी की सड़कों से डिप्टी सीएम का काफिला हिचकोले खाते हुए निकला, जिससे डिप्टी सीएम को खुद गड्ढा मुक्त सड़क की हकीकत से सामना हो गया.

गड्ढा मुक्त का दावा करने वाली UP सरकार के डिप्टी CM खुद सड़क पर हिचकोले खाते निकले

आपको बता दें कि डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य एक दिन के दौरे पर जनपद बाराबंकी पहुंचे थे, जहां पर शहर के आवास विकास भवन के पास स्थित सुरजा गेस्ट हाउस उज्ज्वल नगर पहुंचना था. डिप्टी सीएम का काफिला लाव-लश्कर के साथ में सुरजा गेस्ट हाउस के लिए निकल पड़ा. डिप्टी सीएम के काफिले के साथ बाराबंकी पुलिस की भारी भरकम फोर्स चल रही थी. पीछे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य की गाड़ियों का काफिला चल रहा था.

पता चल गया होगा कि आखिर गड्ढा मुक्त सड़कों की जुमलेबाजी का असली मजा क्या होता है.

शहर में सुरजा गेस्ट हाउस के लिए मुख्य मार्ग से विकास भवन की रोड पर जैसे ही डिप्टी सीएम का काफिला उतरा, तो यहां सड़कों के खस्ता हाल से उन्हें दो-चार होना पड़ा. डिप्टी सीएम की गाड़ियों का काफिला गड्ढे में तब्दील सड़कों में किसी झूले की तरह हिचकोले खाते हुए निकल रहा था. उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य अपनी गाड़ी के अंदर बैठे मुस्कुराने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन उन्हें पता चल गया होगा कि आखिर गड्ढा मुक्त सड़कों की जुमलेबाजी का असली मजा क्या होता है.

About reporter

Check Also

तलाब में तैरता मिला युवक का शव, मृतक की शिनाख्त नहीं

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें फ़िरोजाबाद जनपद के रसूलपुर थाना क्षेत्र के गांव ...