Breaking News

डबल डेकर स्लीपर बस और ट्रक के बीच हुई जोरदार टक्कर, हादसे में आग का गोला बनी बस व…

उत्तर प्रदेश के कन्नौज में शुक्रवार को एक बेहद ही दर्दनाक हादसा सामने आया है, जिसके बाद से लोगों पर ग़मों का पहाड़ टूट गया है. आपको बता दें कि शुक्रवार रात डबल डेकर स्लीपर बस और ट्रक में जबरदस्त टक्कर हो गई। इस हादसे में बस आग के गोले में तब्दील हो गया। हादसा छिबारमऊ थाना के चिलई गांव में हुआ। इस हादसे में कितने लोगों की जान गई है, इसका अभी तक पता नहीं चल पाया है। वहीं अब इसके लिए प्रशासन बड़ा कदम उठाने जा रहा है.

आपको बता दें कि पुलिस अधिकारियों का कहना है कि बस हादसे में डीएनए मैच के बाद ही सही संख्या का पता चल पाएगा। इस बस में कुल 45 यात्री थे और यह फर्रुखाबाद से जयपुर जा रही थी। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, जली हुई बस में से पुलिस ने जो अवशेष बरामद किए थे, उन्हें कन्नौज पोस्टमार्टम हाउस लाया गया है। पुलिस ने बताया कि 10 कंकाल पोस्टमार्टम हाउस लाया गया है। हालांकि बुरी तरह से शव जले होने की वजह से पहचान में मुश्किल आ रही है।

वहीं बताया जा रहा है कि इसी बीच बस से किसी तरह बचे पीड़ितों को सरकार की ओर से मदद पहुंचाई गई। कैबिनेट मंत्री रामनरेश अग्निहोत्री ने कुल 16 पीड़ितों को 50-50 हजार रुपए की चेक सौंपी। उन्होंने बताया के छिबरामऊ में भर्ती 10 पीड़ितों को और तिर्वा मेडिकल कॉलेज में भर्ती छह लोगों को 50-50 हज़ार का चेक मुख्यमंत्री के आदेश पर दिया गया है। बताया के गुरसहायगंज के दो और लोगों को मदद दी जाएगी, उसके पहले उनकी जांच की जाएगी। जांच के बाद मुआवजा दिया जाएगा।

About News Room lko

Check Also

संजय सिंह बोले- पीएम मोदी को सिर्फ अपने दोस्तों की चिंता, देश को नीलाम कर रहे हैं प्रधानमंत्री

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी ...