Breaking News

ट्रैक्टर के नीचे आया अधेड़, सड़क पर तड़पता छोड़कर चालक ट्रैक्टर लेकर फ़रार

जानकारी के अनुसार, आसपास मौजूद लोग दुर्घटना की आवाज सुनकर मौके पर दौड़े आए, लेकिन तब तक चालक ट्रैक्टर भगा ले जाने में सफल रहा। जिसके बाद वहां मौजूद लोगों ने गंभीर रूप से घायल की पहचान कर जानकारी परिजनों को दी।

औरैया। बेला क्षेत्र में अपने नाती के कार्यक्रम में शरीक़ होने के बाद, मोटरसाइकिल से रिश्तेदार को छोड़कर घर वापस आ रहे अधेड़ को, ट्रैक्टर ने कुचल दिया। उपचार के दौरान ही उसकी मौत हो गयी।

हादसे के बाद, कार्यवाही करती पुलिस और विलाप करते मृतक के परिजन

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, क्षेत्र के गांव लालपुर धरमंगदपुर निवासी अरविन्द कुमार यादव (60) के घर पर, रविवार को, नाती के मूलशांति का कार्यक्रम था। बीती देर रात्रि कार्यक्रम समाप्त होने के बाद, वह मोटरसाइकिल से अपने एक रिश्तेदार को पड़ोस के गांव डगरूआपुर छोड़ने गये थे। वहां से वापस आते समय जरावन पुलिया के पास, एक अज्ञात ट्रैक्टर ने उन्हें कुचल दिया,  जिससे वह वहीं पर तड़पने लगे।

जानकारी के अनुसार, आसपास मौजूद लोग दुर्घटना की आवाज सुनकर मौके पर दौड़े आए, लेकिन तब तक चालक ट्रैक्टर भगा ले जाने में सफल रहा। जिसके बाद वहां मौजूद लोगों ने गंभीर रूप से घायल की पहचान कर जानकारी परिजनों को दी। मौके पर पहुँचे परिजन उन्हें सामुदायिक स्वास्थ केन्द्र बिधूना ले आये। चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार करने के बाद, हायर सेंटर रेफर के लिए कागजात तैयार किए जा रहे थे तभी अधेड़ ने दम तोड़ दिया।

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक, तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जाएगी। मृतक के भतीजे अश्विनी यादव ने बताया कि उनके चाचा एक रिश्तेदार को पास के गांव छोड़ने गए थे। वापस आते समय जरावन पुलिया के सामने हादसा हो गया, जिससे उनकी मौत हो गई है। मृतक के परिवार में दो पुत्र हैं, जिनमें एक की शादी हो गई है।

रिपोर्ट – अनुपमा सेंगर

About reporter

Check Also

आज का राशिफल: 30 अप्रैल 2024

मेष राशि:  आज आपके लिए दिन की शुरुआत थोड़ा कमजोर रहेगी। आप बिजनेस को लेकर ...