Breaking News

ढोंगी बाबा ने 8 साल के मासूम बच्चे से मंदिर में किया ये घिनौना काम व फिर…

एक बार फिर से अपराध का सनसनीखेज मामला सामने आया है. इस मामले को भदोही का बताया जा रहा है. जहाँ ज्ञानपुर नगर स्थित एक मंदिर परिसर में जीवन बिताने वाले एक ढोंगी बाबा के 8 साल के मासूम बच्चे से कुकर्म किया है.

वहीं इस मामले में वहां के लोगों ने उसे पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया है. इस मामले में पुलिस का कहना है कि उन्होंने बाबा के विरुद्ध पॉक्सो एक्ट का मुकदमा दायर कर उसे जेल भेज दिया है.

मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी ने पुलिस के समक्ष अपना अपराध मान लिया है. इस मामले में पुलिस ने कहा कि, ”कौशांबी जिले के सराय अकिल थानाक्षेत्र के सुलसैनी ग्राम के रहने वाले रामदरश तिवारी ज्ञानपुर नगर में हनुमान मंदिर परिसर में बने एक कमरे में बाबा बनकर जीवन बिताता था और पिछले बुधवार को उसने पुरानी बाजार के रहने वाले 8 साल के बालक को चीज़ देने का लालच देकर अपने पास बुलाया एवं कमरे में ले जाकर उससे गलत काम किया।”

वहीं आगे पुलिस ने बताया कि, ”डरे सहमे बालक ने घर जाकर घरवालों को सारी बात कह दी। इस पर घरवालों ने बाबा को पकड़ लिया एवं ज्ञानपुर कोतवाली पुलिस को सूचना प्रदान की।” इस मामले में सूचना प्राप्त होने के बाद पुलिस की पूछताछ में बच्चे ने बताया कि, ”इससे पूर्व भी बाबा चीज़ देने के बहाने उसके साथ गलत काम कर चुका था। विरोध करने पर मारने-पीटने की धमकी भी देता था।”

About News Room lko

Check Also

ऐशबाग-सीतापुर रेलखण्ड के मध्य चलाया गया संरक्षा जागरूकता अभियान

लखनऊ। पूर्वोत्तर रेलवे लखनऊ मण्डल में संरक्षा के प्रति जागरुक करने के उद्देश्य हेतु मण्डल ...