खबर का हुआ असर, सभासद ने हटवाए कूड़े का ढेर

गोरखपुर। चौरी चौरा क्षेत्र के नगर पंचायत मुंडेरा बाजार कें वार्ड नंबर 3 में जमा हुए कूड़े के ढेर को वार्ड के सभासद विक्की जायसवाल ने जनता की शिकायत पर साफ करवाया।

20 सितंबर को समर सलिल में प्रकाशित हुई थी जलजमाव की खबर! वही सभासद विक्की जायसवाल ने बताया कि काफी दिनों से यहां कूड़ा एकत्रित हो रहा था, जिससे लोगों को आने जाने में काफी दिक्कत का सामना करना पड़ता है।

बरसात के मौसम में रोड पर गंदगी का अंबार लग जाता था, जल जमाव होने के कारण साफ सफाई नहीं हो पाई थी। जिसके पश्चात आज पूर्व चेयरमैन एवं वर्तमान चेयरमैन प्रतिनिधि ज्योति प्रकाश गुप्ता ने नगर पंचायत का जेसीबी भेज कर साफ सफाई करवाया।

वही मौके पर मौजूद वार्ड नंबर 3 के सभासद विक्की जायसवाल ने बताया कि त्यौहार के बाद कूड़े को उठाकर यहां से साफ करवा दिया जाएगा। सड़क पर जमा हुआ कुड़ा और सड़क के बगल में घास फुस को साफ करवा दिया गया है और लोगों से अनुरोध भी किया कि यहां किसी को भी कुड़ा न फेंकने दें।

पास के ही राजकुमार ने बताया कि जहां कूड़े-कचरे का अंबार लगा हुआ था वहा से नाक पर रुमाल रखे बिना गुजरना लगभग नामुमकिन था। इस मौके पर वार्ड के राजकुमार, शेरू, मोनू ,सोनू, गुंजन मन्नू, सूरज ,सफाई कर्मी गुल्लू ,उमेश ,मौजूद रहे।

रिपोर्ट-रंजीत जायसवाल

About Samar Saleel

Check Also

मोहम्मदी में मतदाता जागरूकता गोष्ठी का आयोजन

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें मोहम्मदी खीरी। मतदाता जागरूकता के अंतर्गत आज मोहम्मदी ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *