Breaking News

पति ने पत्‍नी को पूर्व प्रेमी के साथ किया विदा, देख परिवार वाले हुए हैरान

यूपी के देवरिया में एक पति ने अपनी पत्नी को उसके पूर्व पति के साथ विदा कर दिया। इसके पहले थाने में घंटों पंचायत चली। पंचायत में पति-पत्नी और प्रेमी के अलावा उनके परिवार के सदस्य भी मौजूद रहे। अंत में पुलिस की मौजूदगी में तीनों पक्षों में समझौता हुआ और पति अपनी पत्नी को उसके पूर्व प्रेमी के साथ विदा करने पर राजी हो गया।

बताया जा रहा है महिला पति के साथ रहने को तैयार नहीं थी। इस पर पुलिस ने हस्तक्षेप कर पति और ससुराल पक्ष के अन्य लोगों को समझाया बुझाया। दोनों में कोई पक्ष इस मामले में मुकदमा भी नहीं करना चाहता था। समझौते के बाद पुलिस ने महिला को उसके पूर्व प्रेमी संग विदा कर दिया।

थाना प्रभारी दिनेश मिश्र ने बताया कि सभी पक्ष इस समझौते से सहमत थे। आपसी रजामंदी के बाद वे थाने से अपने-अपने घरों को लौट गए।

आरोप है कि महिला शादी के कुछ समय बाद ही जेवर लेकर ससुराल से पूर्व प्रेमी संग फरार हो गई थी। घरवालों ने भी उसे और उसके प्रेमी को ढूंढ निकाला और दोनों को लेकर थाने पहुंचे थे। थाने पर पुलिस के सामने घंटों तीनों पक्ष अपनी-अपनी बात करते रहे। अंत में पति ने पत्नी को पूर्व प्रेमी संग विदा करने पर सहमति जताई और फिर तीनों पक्षों में समझौता हो गया।

About News Room lko

Check Also

इटावा से भाजपा सांसद व प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के पक्ष में मुख्यमंत्री ने की जनसभा

• कल्याण सिंह के लिए संवेदना के शब्द नहीं निकले और माफिया के घर फातिहा ...