Breaking News

रणबीर की तरह दिखने वाले कश्मीरी मॉडल जुनैद शाह का कार्डिएक अरेस्ट से निधन

मशहूर कश्मीरी मॉडल जुनैद शाह का निधन हो गया है। जुनैद शाह ने बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर के कार्बन कॉपी होने के लिए सुर्खियां बटोरी थी। जुनैद शाह का निधन कार्डिएक अरेस्ट के चलते श्रीनगर में हुआ। इसकी जानकारी कश्मीर के मशहूर पत्रकार यूसुफ जुनैद ने दी है।

यूसुफ जुनैद ने ट्विटर पर लिखा कि जुनैद शाह इस दुनिया में नहीं रहे। उन्होंने लिखा-‘देर रात हमारे पड़ोसी निसार अहमद शाह का बेटा जुनैद शाह कार्डिएक अरेस्ट के चलते दुनिया छोड़कर चला गया। लोग उन्हें बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर का हमशक्ल बताते थे। मैं कहता हूं कि वह अपने बीमार पिता, मां और पूरी कश्मीर के लिए बड़ी उम्मीद, शक्ति और मोक्ष की तरह थे।’

यूसुफ जुनैद ने दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर के 2015 में किए गए एक ट्वीट को शेयर कर लिखा-‘रणबीर कपूर की तरह दिखने वाला होनहार कश्मीरी युवक और मेरे पुराने पड़ोसी निसार अहमद शाह के बेटे जुनैद शाह का गुरुवार की रात कार्डिएक अरेस्ट से निधन हो गया।

जुनैद शाह की जबरदस्त फैन फॉलोइंग थी। जुनैद बिल्कुल रणबीर की तरह दिखते थे। जुनैद ने एक बार खुद बताया था कि कई बार लोग उन्हें रणबीर कपूर समझकर गले लगा लेते थे और खासकर लड़कियां उनके पीछे पड़ जाती थी। जुनैद के पिता फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट हैं और मां अकाउंटेंट हैं। दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर ने भी जुनैद शाह की सोशल मीडिया पर तारीफ की थी।

17 अप्रैल, 2015 को अभिनेता ऋषि कपूर ने बेटे रणबीर कपूर और जुनैद शाह की कोलाज ट्विटर पर साझा किया था। दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर ने अपने ट्वीट में लिखा था-‘हे भगवान मेरे बेटे का हमशक्ल!!! विश्वास नहीं हो रहा है। एक अच्छा हमशक्ल।’ जुनैद शाह भी रणबीर कपूर के स्टाइल और पहनावे को फॉलो करते थे।

About Aditya Jaiswal

Check Also

रणदीप की फिल्म पहुंची 10 करोड़ के पार, मडगांव एक्सप्रेस का ऐसा रहा हाल

मार्च के महीने में कई फिल्मों सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही हैं। इनमें से कुछ ...