Breaking News

लाल साड़ी में अपने फैंस के दिलो पर कहर ढहा रही निया शर्मा, जमकर वायरल हुई ये तस्वीरे

एकता कपूर के शो नागिन 4 में आप इन दिनों निया शर्मा को देख रहे होंगे. वह शो में दमदार अंदाज में दिखाई दे रहीं हैं और उनके कारण शो को भी जमकर टीआरपी मिल रही है. ऐसे में इस समय निया शर्मा अपनी हॉट तस्वीरों से किसी का भी ईमान डगमगाने की कोशिशों में लग चुकीं हैं. जी दरअसल शो के आने वाले एपिसोड में एक बार फिर निया शर्मा लाल साड़ी में कहर मचाने वाली है। उनकी कुछ फोटोज हाल ही में सामने आई है जो बहुत बेहतरीन हैं.

टीवी अदाकारा निया शर्मा इस टीवी शो में बृंदा के किरदार में है जो एक नागिन है और हाल ही में नागिन ने अपना इंतकाम पूरा करने के लिए देव से शादी की है। नागिन बनकर निया हर दिन कोहराम मचाती हैं और हाल ही में एक फोटो शेयर कर निया ने लिखा है #bhartiyanaariinsaree #naaginbhagyakaazehreelakhel आप देख सकते हैं इसमें वह भारत की नारी बानी है और लाल साड़ी पहनी है. निया शर्मा की इन फोटोज में वो बेहद ग्लैमरस लग रही है जो आप साफ़ साफ़ देख सकते हैं. निया बेहतरीन अदाकारा है और वह अपने बोल्ड लुक से सभी के दिल का चैन लूट लेती हैं.

निया शर्मा ने लाल साड़ी में अपनी फोटोज शेयर करने के साथ ही हॉट एंड ग्लैमरस अंदाज में भी फोटोज शेयर की है। आप सभी को पता हो इन दिनों शो में पुरानी नागिन यानी विशाखा (अनीता हसनंदानी) आ गईं हैं और निया और उनका आमना सामना होने वाला है।

About News Room lko

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...