Breaking News

पिता ने किया था बेइज्जत, इसलिए बेटे को मार डाला

फिरोजाबाद। थाना बसई मौहम्मदपुर पुलिस टीम द्वारा 14 जून 2021 को हुई मासूम रोहित की हत्या का खुलासा करते हुये दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया। थाना बसई मौहम्मदपुर पुलिस टीम द्वारा 14 जून 2021 को मासूम रोहित उम्र करीब नौ वर्ष पुत्र मुन्नालाल निवासी ग्राम तोतलपुर थाना बसईमौहम्मदपुर जनपद फिरोजाबाद की तोतलपुर के जंगल गड्डा में रोहित के नाक मुंह दबाकर हत्या की गयी थी। जिसके सम्बन्ध में थाना बसई मौहम्मदपुर पर संबंधित धाराओं में अभियुक्त भारत पुत्र रणधीर निवासी ग्राम फाटस्को नगर थाना हसनपुर परवल हरियाणा हाल निवासी ससुराल सौफीपुर थाना बसई मौहम्मदपुर जनपद फिरोजाबाद व अन्य अज्ञात के विरुद्ध पंजीकृत हुआ था। जिसकी विवेचना थानाध्यक्ष बसई मौहम्मदपुर द्वारा सम्पादित की जा रही थी। साक्ष्य संकलन के आधार पर अभियुक्त भरतपाल उर्फ भारत पुत्र रनवीर उर्फ रणधीर सिंह निवासी फाटस्को नगर थाना हसनपुर जिला पलवल हरियाणा को दिनांक बीती शाम को फतेहाबाद रोड मुकेश ढाबा के पास मन्दिर से गिरफ्तार किया गया था।

गिरफ्तार अभियुक्त भरतपाल उर्फ भारत उपरोक्त ने पूछताछ में सनसनीखेज खुलासा करते हुये बताया कि उसकी बुआ रुबी की शादी वर्ष 2012 में गाँव तोतलपुर में जोगेन्द्र उर्फ जागेश्वर के साथ हुयी थी। उसकी माता का निधन हो गया था, पिताजी ने दूसरी शादी कर ली थी घर में सही देखभाल न होने के कारण वही अपनी बुआ के यहा रहने लगा और अपने कम्पटीशन की तैयार करने लगा।

भरतपाल ने बताया, वहीं मेरा एक लडकी से प्रेम प्रसंग हो गया था। जिसका विरोध मृतक रोहित के पिता मुन्नालाल किया और मेरे साथ मारपीट की थी और पंचायत में फैसला किया था कि यह यहाँ से निकल जायेगा। लेकिन उसके बाद भी ग्राम तोतलपुर आना जाना रहा, जिसका विरोध मुन्नालाल ने सबसे ज्यादा किया था इसके बाद भी मुन्नालाल ने भारत के साथ कई बार मारपीट की थी। मुन्नालाल को यह नही पसन्द था कि यहाँ पर भारत अपनी रिश्तेदारी में आये। लड़की की शादी होने के बाद भारत ने अपनी शादी तोतलपुर के पडोस के ग्राम सौफीपुर से कर ली। लेकिन बीच में आना जाना जारी रखा तथा अपनी बेइज्जती व बदनामी का बदला लेने की मन में ठान रखी थी कि मुन्नालाल को ऐसा गम देगें की जिन्दगी भर याद रखेगें।

इसी के चलते मुन्नालाल के परिवार के लड़के रोहित को 2000 रुपये का लालच देकर जंगल में बुलाकर 14 जून 2021 को दोपहर में भारत ने उसकी हत्या कर दी और शव को जंगल में एक गड्डे मे छिपाकर भाग गया। अभियुक्त भारत के दूसरे साथी को भी गिरफ्तार किया गया जिसे उसने घटना वाले दिन 500 रुपये दिये गये थे।

About Samar Saleel

Check Also

माफिया अतीक का शूटर बल्ली पंडित गिरफ्तार, भारी मात्रा में बम के साथ पकड़ा गया

खुल्दाबाद में माफिया अतीक अहमद के शूटर बल्ली पंडित उर्फ सुधांशु त्रिवेदी ने बालू ठेकेदार ...