Breaking News

महासंघ ने प्रधानमंत्री से लगाई गुहार, महंगाई भत्ते की किस्त बहाल की जाए

लखनऊ। मंगलवार को जवाहर भवन इंदिरा भवन कर्मचारी महासंघ की एक महत्वपूर्ण बैठक सतीश कुमार पांडेय की अध्यक्षता में हुई। जिसमें कोरोना महामारी के चलते रुकी हुई महंगाई भत्ते की किस्त को बहाल करने पर चर्चा की गई।

आर्थिक तंगी से जूझ रहे छोटे कर्मचारी एवं पेंशनर्स

महासंघ के महामंत्री सुशील कुमार बच्चा ने बताया कि कोरोना महामारी के चलते जनवरी 2020 से महंगाई भत्ते की किस्त सरकार ने फ्रीज कर दिया है। लगभग डेढ़ वर्ष से महंगाई भत्ते की किस्त रुकी है जो गलत है। छोटे तबके के कर्मचारियों को आर्थिक परेशानी हो रही है, साथ ही राज्य कर्मचारियों के साथ तमाम निगम है।

जिन्हें चौथा, पांचवा वेतनमान ही मिलता है एवं पेंशनर्स उनको बहुत बड़ी आर्थिक परेशानी बढ़ गई है जिससे कर्मचारी आक्रोशित है। महासंघ ने प्रधानमंत्री से गुहार लगाई है कि डेढ़ वर्ष से फ्रीज़ की गई महंगाई भत्ते की क़िस्त को बहाल किया जाए, जिससे छोटे तबके के कर्मचारियों की आर्थिक स्थिति सुदृढ़ हो सके और परिवार सही तरह चल सके।

बैठक में अमित शुक्ला, शफीक उर रहमान अंसारी, अमित खरे, डी.के. मिश्रा, राम कुमार धानुक, उमंग निगम, विजय श्रीवास्तव, आकिल सईद बबलू, सुजीत आर्य, जलीस खान एवं रघुराज सिंह आदि पदाधिकारी रहे शामिल।

About Samar Saleel

Check Also

गौशालाओं में फैली अव्यवस्था पर दो पंचायत सचिव निलंबित, सीवीओ व बीडीओ का वेतन रोका

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें औरैया। जिले में मंगलवार को जिलाधिकारी सुनील कुमार ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *