Breaking News

‘लाल सिंह चड्ढा’ का पहला पोस्टर आज हुआ रिलीज़, आमिर ने सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। उनकी ये फिल्म इसी साल के अंत में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। आमिर खान की इस फिल्म का उनके फैंस को बड़ी ही बेसब्री से इंतजार है। तो अब जो खबर फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर आई है उसे जानने के बाद उनके फैंस खुशी से उछल पड़ेंगे। ‘लाल सिंह चड्ढा’ का पहला पोस्टर आज रिलीज कर दिया गया है। फिल्म के इस पहले पोस्टर को खुद अभिनेता आमिर खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है जिसके साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा कि, ‘सत श्री अकाल जी, मेरा नाम लाल….लाल सिंह चड्ढा।’

अगर हम फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की बात करें तो इसमे करीना कपूर खान आमिर खान के गले लगते हुए नजर आ रही हैं। जिसमे वो थोड़ी भावुक नजर आ रही है वहीं आमिर खान का चेहरा नहीं दिखाई दे रहा है। जैसे ही ये पोस्टर सामने आया वैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। इस पोस्टर को आमिर खान के फैंस काफी पसंद कर रहे है।

‘लाल सिंह चड्ढा’ के पोस्टर पर कई लोगों की सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया भी सामने आई है जिसको देखकर ये कहा जा सकता है कि अभिनेता आमिर खान के फैंस उनकी इस फिल्म को देखने के लिए उत्साहित हैं। हालांकि फिल्म की रिलीज में अभी काफी समय है।

Loading...

​’लाल सिंह चड्ढा’ इसी साल दिसंबर में क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी।

जिसका निर्देशन अद्वैत चन्दन कर रहे हैं जो इससे पहले आमिर खान की फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार का निर्देशन कर चुके हैं। फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ हॉलीवुड की फॉरेस्ट गंप की आधिकारिक हिंदी रीमेक बताई जा रही है। जिसमे आमिर के अलावा करीना कपूर खान का मुख्य किरदार होने वाला है। ‘लाल सिंह चड्ढा’ के साथ एक बार फिर आमिर दमदार कहानी के साथ दर्शकों के सामने नजर आएंगे।

Loading...

About News Room lko

Check Also

कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल के घर जल्द आएगी एक नन्ही परी, ट्विटर पर लिखा ये पोस्ट…

कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ज्यादातर अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *