Breaking News

‘बालिका वधू’ के नए सीजन का पहला प्रोमो हुआ लॉन्च, बाल विवाह की बुराइयों पर केंद्रित होगा शो

कलर्स चैनल का सुपरहिट धारावाहिक बालिका वधू दूसरे सीजन के साथ लौटने को तैयार है। बालिका वधू के माध्यम से कलर्स चैनल ने देश को बाल विवाह के खिलाफ जागरुक करने का अभियान छेड़ा था, जो काफी सफल रहा।

‘बालिका वधू 2’ के इस प्रोमो में देखा जा सकता है किए एक छोटी बच्ची काफी कलरफुल से आउटफिट में एक पहिए के चलने वाले खिलौने से खेलते हुए आ रही है. एक महिला उसे अपने पास बुलाती है और कहती है,”कितनी सुंदर बच्ची है ये इसके लिए तो कोई नन्हा राजकुमार ढूंढ़ना पड़ेगा.” इसके बाद महिला उसे गोद में उठाकर खिलाने लगती है.

इस सीरियल ने लोगों को बाल विवाह की खामियों के बारे में समझाया, जिससे समाज में सकारात्मक बदलाव आया। बालिका वधू सीजन 2 (Balika Vadhu 2) के साथ मेकर्स फिर से बाल विवाह के खिलाफ जंग लड़ने की तैयारी में है। आपको बालिका वधू का प्रोमो कैसा, लगा हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

‘बालिका वधू 2’ के इस प्रोमो को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा है,”बाल विवाह वो कुप्रथा है जो आज भी समाज में जीवित है! इसको मिटाने के लिए जन्म लिया एक नयी आनंदी ने, एक नयी बालिका बधू ने. बालिका वधू सीजन 2 जल्द आ रहा है.” यही लाइने प्रोमो के आखिरी में बैकग्राउंड के तौर पर सुनाई देती हैं.

About News Room lko

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...