Wednesday , September 22 2021
Breaking News

रिलायंस ज्वेल्स ने आज की नारी के लिए बेला कलेक्शन को लॉन्च किया

लखनऊ। रिलायंस ज्वेल्स ने अपने एक्सक्लूसिव ज्वैलरी कलेक्शन, “बेला- मेक एवरी डे स्पेशल” में नए डिजाइन को लॉन्च किया है, जो आधुनिक महिलाओं की खूबियों का जश्न मनाता है। फैशन ज्वैलरी बाजार में ब्रांड ने अपनी एक अलग पहचान बनाई है। विशिष्ट और चमक-दमक वाले डिजाइन से लेकर प्रीमियम गुणवत्ता वाले आभूषणों तक, इस नए कलेक्शन में हर बेशकीमती आभूषण की अहमियत को समान रूप से उजागर किया गया है।

बेला एक कलेक्शन से कहीं बढ़कर है। यह एक मनोभाव है! अभिव्यक्ति है! महिलाओं के हर दिन को खास बनाने के लिए इस कलेक्शन को तैयार किया गया है। बेला के हर आभूषण कला की बारीकियों से सुसज्जित एवं समकालीन हैं, जो इसे नई पीढ़ी की युवतियों और महिलाओं की खरीदारी के लिए आदर्श बनाते हैं। ये हल्के-फुल्के गहने अब हर दिन भारी भरकम डिजाइन वाले आभूषणों को पहनने का सबसे बेहतर विकल्प बन गए हैं। रुचिकर डिजाइन तथा कला की बारीकियों एवं सटीकता को एक साथ समाहित करने वाले इस उत्कृष्ट कलेक्शन की संरचना बेहद अलंकृत है, जो अचानक बनाए गए डिनर प्लान से लेकर दोस्तों के साथ शॉपिंग करने तक, परिवार के साथ मिनी वेकेशन से लेकर संडे ब्रंच तक, घर पर छोटे सेलिब्रेशन से लेकर वीकेंड पार्टी या डिनर डेट तक, आपकी रोजमर्रा की जिंदगी के सभी पलों के लिए आदर्श है।

यह कलेक्शन हर दिन कड़ी मेहनत करने वाली और जीवन की छोटी-छोटी खुशियों का आनंद लेने वाली महिलाओं की ताकत और उनकी मनोहर छवि का प्रतीक है। नए डिजाइनों के अंतर्गत येलो गोल्ड और रोज गोल्ड, दोनों में सिंगल और लेयर्ड लैरीएट्स तथा स्टैक्ड रिंग सेट शामिल हैं। इस कलेक्शन के आभूषणों की शुरुआती कीमत 6750/- रुपये है, जो इसे सभी के लिए किफायती बनाती है।

रिलायंस ज्वेल्स की बेला फिल्म, आज के ज़माने की उन सभी महिलाओं के सम्मान में तैयार किए गए आभूषणों के कलेक्शन और डिजाइन का जश्न मनाती है, जो आत्मनिर्भर, निडर और अपनी जिंदगी से खुश हैं, जो स्पष्ट तौर पर अपने रोजमर्रा की जिंदगी के हर लम्हे का आनंद लेना जानती हैं और कठिनाइयों का सामना करते हुए कामयाबी हासिल करने के अपने नज़रिये के साथ चमकती हैं।

इस नए कलेक्शन के बारे में अपने विचार व्यक्त करते हुए सुनील नायक, सीईओ, रिलायंस ज्वेल्स, ने कहा, “रिलायंस ज्वेल्स में हम बेला कलेक्शन के लॉन्च के साथ बेहद उत्साहित महसूस कर रहे हैं। इस कलेक्शन का हर एक डिजाइन सुंदरता और रचनात्मकता को प्रदर्शित करता है, जो आज की महिलाओं में स्टाइल और सौंदर्य की भावना जगाएगा।

हम नए ज़माने के अनुरूप आभूषणों की इस किफायती रेंज को लेकर उत्साहित हैं, और अपने ग्राहकों को यह दिखाने का इससे बेहतर तरीका और क्या हो सकता है कि हम सही मायने में उनकी परवाह करते हैं। निश्चित रूप से यह कलेक्शन आज के ज़माने की महिलाओं के लिए एक अद्भुत दुनिया की खोज की तरह होगी, जहां प्रेरणादायक डिजाइन और शानदार कारीगरी का मिलन होगा। हम इस साल आने वाले त्योहार के अवसरों को ध्यान में रखते हुए, नए सेट के डिजाइन को समय-समय पर अपग्रेड करते रहेंगे।”

बेला कलेक्शन के आभूषण पूरे भारत में रिलायंस ज्वेल्स आउटलेट्स पर उपलब्ध हैं। रिलायंस ज्वेल्स के शोरूम में खरीदारी करने पर आप गोल्ड ज्वैलरी मेकिंग पर 20% तक की छूट तथा डायमंड ज्वैलरी पर 20% तक की छूट का आनंद ले सकते हैं। हमारे स्टोर्स में आने वाले परिवारों की सुरक्षा एवं सेहत की हिफाजत के लिए, सभी स्थानों पर हमारे स्टोर मैनेजर्स ने सुरक्षा दिशानिर्देश और स्वच्छता उपायों को सुव्यवस्थित किया है और उन्हें लागू किया है।

यह शानदार कलेक्शन देश भर में कार्यरत रिलायंस ज्वेल्स फ्लैगशिप के सभी शोरूम, शॉप-इन शॉप्स और रिलायंस ज्वेल्स की वेबसाइट https://www.reliancejewels.com पर विशेष रूप से उपलब्ध होगा।

About Samar Saleel

Check Also

अब दूर हो जाएगा ऑरिजनल डॉक्यूमेंट्स को हर वक्त साथ रखने का झंझट, सरकार ला रही ये कानून

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें केंद्र सरकार ने बड़ा फैसला लेते हुए देशभर ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *