Breaking News

पहले बेंगलुरु दौरे पर इस मशहूर जगह पहुंचे थे जोमैटो के संस्थापक, जानें किससे की थी सबसे पहले मुलाकात

जोमैटो के सह संस्थापक दीपिंदर गोयल सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं। उन्होंने अपनी कंपनी की उपलब्धियों से जुड़े पोस्ट साझा किए। पोस्ट साझा करने के साथ ही उन्होंने अपने अनुभव और रोमांच की झलक को भी दर्शाया। अपने लेटेस्ट पोस्ट में उन्होंने उद्यमी शकील हक के साथ अपनी बातचीत का जिक्र किया। बता दें कि शकील हक एंपायर चेन ऑफ रेस्तरां के संस्थापक हैं। दीपिंदर गोयल ने बंगलूरू की अपनी पहली यात्रा का भी अपने पोस्ट में जिक्र किया। उन्होंने बतया कि एंपायर ही वह पहला स्थान था, जहां वे 2015 में बंगलूरू की अपनी पहली यात्रा के दौरान रुके थे।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट करते हुए दीपिंदर गोयल ने कहा, “एंपायर ही वह पहला स्थान था, जब मैं 2015 में पहली बार बंगलूरू गया, तब वहां रुका था। आज के समय में यह शहर का सबसे मशहूर खाना खाने वाले स्थानों में से एक है। ब्रेकिंग ब्रेड के लेटेस्ट एपिसोड में मैं एंपायर के संस्थापक के साथ शकील हक के साथ बैठा था। हमने सफलता के पीछे के नुस्खे के बारे में चर्चा की।”

इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर साझा करने के बाद इसे 3,14,000 यूजर्स ने देखा। पोस्ट को करीब 750 लाइक मिले। इस दौरान कई यूजर्स ने एंपायर के साथ अपनी यादें भी साझा की। एक यूजर ने कहा, “एंपायर केवल एक रेस्तरां ही नहीं, बल्कि बंगलूरू की एक संस्था है। शाकीब हक से जुनून और दृढ़ता सीखने के लिए उत्सुक हूं।”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “आप 2016 में बंगलूरू गए थे? जोमैटो के शुरू होने के सात साल बाद? अगर यह सच है तो फिर स्टार्टअप के लिए बंगलूरू की जरूरत किसे है?” एक अन्य यूजर ने लिखा, “इन दोनों के अलावा 90 के दशक इंपीरियल अधिक मशहूर था। उनका कुश्का और कबाब कुछ अलग ही था।” जोमैटो की स्थापना 2008 में हुई थी, चीन के एंट ग्रुप द्वारा समर्पित, यह देश के सबसे प्रमुख स्टार्टअप्स में से एक है।

About News Desk (P)

Check Also

पीएम मोदी ने वेंकैया नायडू के जीवन पर आधारित पुस्तकों का किया विमोचन, आपातकाल पर फिर कांग्रेस को घेरा

नई दिल्ली:  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को पूर्व उप-राष्ट्रपति वेंकैया नायडू के जीवन पर ...