Breaking News

देश के हर जिले में सरकारी मेडिकल कालेज की घोषणा योगी सरकार का चुनावी जुमला : डा. मसूद

लखनऊ। राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेश अध्यक्ष डा. मसूद अहमद ने कहा कि प्रदेश के हर जिले में सरकारी मेडिकल कालेज की घोषणा करना योगी आदित्यनाथ का चुनावी जुमला है। वैश्विक महामारी में प्रदेश सरकार की कार्यशैली के फलस्वरूप लाखों लोग अकाल मृत्यु का शिकार हो गए क्योंकि स्वास्थ्य विभाग ने मरीजों की भर्ती से लेकर दवाओं और आक्सीजन तक की आपूर्ति में लापरवाही की हदें पार कर दी। उन्होंने कहा कि जो सरकार शवों की अन्तिम क्रिया की भी व्यवस्था न कर सकी ह़ो उसके मुख्यमंत्री को नैतिकता के आधार पर त्यागपत्र दे देना चाहिए था।


डा. अहमद ने कहा कि जनता महामारी का दंश झेल रही थी तब प्रदेश के मुख्यमंत्री बंगाल में चुनाव लड़ रहे थे और कहा जाता रहा कि वे कोरोना से लडा़ई लड़ रहे हैं।प्रदेश की जनता के साथ इतना बडा़ धोखा देने वाले लोग वर्ष 2022 में पुनः सत्ता का ख्वाब देख रहे हैं जो स्वयं ही हास्यास्पद है। ऐसे अनुभवहीन लोगों के हाथों में सत्ता की बागडोर पुनः देने की गल्ती अब जनता नहीं करेगी। लोग यह समझ गए हैं कि भाजपा आपदा में सहायता करने के लिए नहीं बल्कि अवसर ढूँढने के लिए है ताकि अपनी कमाई कर सके।

रालोद प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि आगामी चुनावों के पश्चात चौ.चरण सिंह के सपनों को पूरा करने वाली किसानों और मजदूरों तथा बेरोजगारों की सरकार बनेगी। प्रदेश की जनता इन डबल इंजन की सरकारों से त्राहि त्राहि कर रही है। यह सरकार शिक्षा, स्वास्थ्य, कानून व्यवस्था आदि सभी क्षेत्रों में विफल है।

About Samar Saleel

Check Also

आज वाराणसी के दौरे पर आएंगे गृहमंत्री अमित शाह और सीएम योगी, देंगे कई योजनाओं की सौगात

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें गृहमंत्री अमित शाह रविवार को यूपी के दौरे ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *