Breaking News

जिलाधिकारी अधिकारी वैभव व पुलिस अधीक्षक ने किया संयुक्त दौरा

रायबरेली। राज्य निर्वाचन आयोग (पं.) के दिशा-निर्देशों के अनुपालन में जनपद में जिलाधिकारी व जिला निर्वाचन अधिकारी (पं.) वैभव श्रीवास्तव व पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार के कुशल नेतृत्व में जनपद के विभिन्न ब्लाकों पर ब्लाक प्रमुख सीटों पर मतदान व मतगणना सकुशल निष्पक्ष, निर्भीक व शान्तिपूर्ण तरीके से सम्पन्न होकर जनपद में ब्लाक प्रमुख पदों का निर्वाचन सम्पन्न हो गया।

जिलाधिकारी व जिला निर्वाचन अधिकारी (पं.) वैभव श्रीवास्तव ने निर्वाचन की सभी तैयारिया पूर्व में ही पूरी कर रखी थी मतदान होने वाले ब्लाकों पर कड़ी सुरक्षा की व्यवस्था की गई थी। ब्लाक मुख्यालयों पर सुरक्षा के कड़े बन्दोबस्त जहां थे वही प्रत्याशियों और सदस्य क्षेत्र पंचायत अलावा केवल डयूटी में लगे कर्मचारियों को ही अन्दर आने की व्यवस्था थी।

जिलाधिकारी व जिला निर्वाचन अधिकारी वैभव श्रीवास्तव व पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार प्रातः से ही ब्लाक ऊँचाहार, रोहनियाँ, सलोन, हरचन्दपुर, शिवगढ़, सतावं, लालगंज आदि विभिन्न ब्लाकों पर भ्रमण कर व्यवस्थाओं का जायजा लेकर सम्बन्धित अधिकारियों को प्रमुख, क्षेत्र पंचायत निर्वाचन को स्वतंत्र, निष्पक्ष रूप से मतदान व मतगणना को सम्पन्न कराने के दिशा निर्देश दिये।

पल-पल की गतिविधियों पर नजर रखे हुए थे मतदाताओं से कोविड-19 संक्रमण के बचाव व निरन्तर मास्क पहने रखने के साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग बनाये जाने के निर्देश दिये जाते रहे। इस मौके पर समस्त एसडीएम, बीडीओ पुलिस प्रशासन आदि जनपद स्तरीय अधिकारी पूरी तरह से सक्रिय रहे।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

पहले चरण के चुनाव से पहले कांग्रेस का बड़ा हमला, भाजपा ने सभी को छला, इंडिया गठबंधन देगा जवाब

लखनऊ:  कांग्रेस विधायक दल की नेता आराधना मिश्रा मोना ने कहा कि भाजपा ने देश ...