Breaking News

फिल्म बलम मोरा रंग रसिया का भव्य मुहूर्त संपन्न

देश में बढ़ते कोरोना मामलो के बीच देश अनलॉक मोड पर है। जिसका असर हमारे भोजपुरी सिनेमा पर भी देखने को मिल रही हैं l इसी बीच विमल प्रेमी दर्शकों के लिए लखनऊ से एक अच्छी खबर सामने निकल कर आ रही है। हाल ही में लखनऊ के ताज होटल में विमल पांडे स्टारर व निर्देशक धीरज तिवारी निर्देशित फिल्म बलम मोरा रंग रसिया का भव्य मुहूर्त सम्पन्न किया गया। इस खास मौके पर वहाँ उपस्थित सभी अतिथि गणो ने नई फिल्म के लिए अभिनेता विमल पांडे को ढेर सारी शुभकामनाएँ एवं बधाई दी। फिल्म के लीड रोल में पूर्वांचल के स्टार अभिनेता विमल पांडे के साथ साथ दीपक दिलदार, खुशी मेहरा, संजय वर्मा, हिमेश शर्मा, विनोद मिश्रा भी रहेंगे तथा अन्य कलाकारो में जागृति, देशबन्धु, पिंकी सिंह, शैलेश राय आदि हैं | ये फिल्म रोमान्स व एक्शन बेस्ड फिल्म हैं, जो इसके टाइटल से पता चलता है। अपने रोमान्टिक अंदाज के लिए मशहूर अभिनेता विमल इस फिल्म में भी रोमांस का तड़का लगाते नजर आएंगे।

फिल्म माँ पितांबरा फिल्म क्रिएशन” के बैनर तले बनेगी तथा इसके निर्माता पी.एन सिंह व निर्देशक धीरज तिवारी है। तो वही गीत-(शेखर मधुर,धीरज तिवारी,राजेश मिश्रा,सोनू सुधाकर,अमर विदेशी), संगीत-अमन श्लोक, कैमरामैन-सम्राट् सिंह, कोरियोग्राफर- महेश आचार्य, फाईट मास्टर-प्रदिप खड़का और पीआरओ/प्रचारक आर्यन पांडे हैं। निर्देशक धीरज तिवारी ने मुहुर्त के समय ही फिल्म के लोकेशन और शूटिंग की तारिख आउट कर दिये है। बताते चले की फिल्म बलम मोरा रंग रसिया की शूटिंग 15 अक्टूबर से गोरखपुर व इसके आसपास के कर्ण प्रिय लोकेशनो पर की जाएगी तथा इसके गाने नेपाल की खुबसुरत और मनमोहक वादियो में फिल्माये जायेंगे। जो दर्शकों के दिलो पर अपनी एक अलग छाप छोड़ेगी। फिल्म के निर्माता पी.एन. सिंह की माने तो फिल्म की अधिकांश कहानी अभिनेता विमल पांडे पर कैन्द्रित रहेगी। क्योंकि विमल इन दिनों भोजपुरी सिनेमा के सबसे डिमांडिंग अभिनेताओं में से एक हैं, हर कोई विमल को अपने फिल्म में लेना चाहता है।

Loading...

अभिनेता विमल पांडे ने बताया की मैं अपनी नई फिल्म बलम मोरा रंग रसिया को लेकर बहुत उत्साहित हूँ। क्योंकि मुझे फिल्म का कांसेप्ट बहुत पसंद आया,बहुत कम ही ऐसी फिल्म होती है इसका कांसेप्ट बलम मोरा रंगरसिया जैसा होता हैं l हम इस फिल्म में कांसेप्ट पर काम करेंगे, जिससे दर्शकों मे एक अच्छा मैसेज जाए। निर्देशक धीरज तिवारी ने बताया की फिल्म का प्री प्रोड्क्सन लगभग पूरा हो चुका है अब बस शूट करने की देरी है। हम फिल्म को गोरखपुर में शूट कर रहे हैं। क्योंकि पूर्वान्चल शूटिंग के लिए हर तरफ़ से परफैक्ट है साथ ही साथ हमारे चॉकलेटी स्टार अभिनेता विमल पांडे यहां के लोकल बॉय हैं। जिससे यहां के लोकल दर्शकों का भी भरपूर साथ मिलेगा क्योंकि यहां का लोकल दर्शक अपने लोकल हीरो विमल पांडे को गोरखपुर की खूबसूरत लोकेशन पर शूटिंग करते देख पाएंगे।

रिपोर्ट-रंजीत जायसवाल

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

कुमकुम भाग्य की इंदू दादी का निधन, सदमे में शो को-स्टार्स

फिल्म जगत हो या टीवी इंडस्ट्री साल 2020 दोनों के लिए काफी बुरा साबित हो ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *