Breaking News

पीएम Modi का जन्मदिन पखवाड़ा रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ संपन्न हुआ

लखनऊ। देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जन्मदिवस पखवारा बृहस्पतिवार को रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ संपन्न हुआ। गोमतीनगर स्थित सीएमएस सभागार में आयोजित इस कार्यक्रम का शुभारंभ दीप जलाकर एवं स्वागत उद्बोधन के बाद महापुरुषों की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर किया गया।

कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे राम नरेश भारती ने कहा, “मैं एक चौकीदार का सिपाही हूँ और आप सबको भी यही मानना चाहिए। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री जन कल्याण योजना प्रचार अभियान से जुड़े सभी कार्यकर्ताओं को हर बूथ, मुहल्ले और गांव में जाकर सरकार द्वारा चलाए रहे विभिन्न योजनाओं का प्रचार-प्रसार करें ताकि अंतिम पायदान पर बैठे व्यक्ति को इन योजनाओं का लाभ मिल सके।”

इस मौके पर संगठन के प्रदेश प्रवक्ता केके सिंह “कृष्ण” ने कहा कि पीएम मोदी ने ऐसी तमाम योजनाओं को संचालित किया है, जिससे गरीब और बेसहारा लोगों को मदद मिल सके। रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम की शुभारम्भ उन्नाव से आए रीदम एकेडमी के कलाकारों ने भरतनाट्यम की प्रस्तुति से गणेश वंदना का किया।

Loading...

इसके बाद कलाकारों ने ”लब पर आए गीत सुहानी, लगे जिया को ठेस….पर अपनी शानदार प्रस्तुति देकर सबकी तालियां बटोरी। इसके बाद ताइक्वांडो के माध्यम से आत्मरक्षा का गुर सिखाया। रीदम एकेडमी की संचालिका श्रेया श्रीवास्तव ने वैष्णव जन तो तेने कहिए, जो पीर पराई जाने रे… गीत सुनाकर सबको भावविभोर कर दिया।

इसके बाद कलाकारों ने राजस्थानी नृत्य ”आयो रे आयो मेरा पिया..गीत पर नृत्य कर सबको झूमने पर मजबूर कर दिया। कार्यक्रम में मुख्यरूप से जगदीश गांधी, रमा श्रीवास्तव, अब्दुल कलाम अंसारी, दुर्गेश वाजपेयी, नीरज भाटी, रामू स्वामी, जुबरान, ललित भट्ट, पंकज सिंह विभिन्न जनपदीन से आये पदाधिकारी एवं दर्जनों की संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

एपी सेन इंटर कॉलेज में मिशन शक्ति

लखनऊ। प्रदेश सरकार द्वारा महिलाओं तथा बच्चों की सुरक्षा समानता,सम्मान एवं गोपनीयता हेतु “मिशन शक्ति” ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *